दिल्ली हादसे में जान गंवाने वाली अंजलि के परिवार का शाहरुख खान ने दिया साथ, ऐसे की मदद

शाहरुख खान ने ना जाने कितने लोगोंकी मदद की है. लोगों की जिंदगियों को रोशनी से भरने वाले किंग खान ने इस बार दिल्ली में एक्सीडेंट का शिकार हुई अंजलि के परिवार का जिम्मा उठाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 06:36 AM IST
  • शाहरुख खान करने जा रहे हैं मदद
  • अंजलि के परिवार की बदलेगी किस्मत
दिल्ली हादसे में जान गंवाने वाली अंजलि के परिवार का शाहरुख खान ने दिया साथ, ऐसे की मदद

नई दिल्ली: शाहरुख खान बॉलीवुड के लिए ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी दिलों के राजा है. उनकी दरियादिली के किस्से बहुत हैं. कोरोना महामारी के मदौरान भी शाहरुख खान ने कई लोगों तक मदद पहुंचाई थी. यहां तक की अपने ऑफिस को भी कोविड सेंटर में कन्वर्ट कर दिया था. अब ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है.

परिवार का सहारा

दिल्ली में हुए दर्दनाक एक्सीडेंट के बारे में कौन नहीं जानता. अंजलि की भयानक मौत से सभी सिहर उठे हैं. ऐसे में खबरें हैं कि अंजलि अपने परिवार का सहारा थी और घर में कमाने वाली इकलौती सदस्य. ऐसे में शाहरुख खान ने आगे बढ़कर परिवार की आर्थिक मदद की है.

परिवार की मदद

अंजलि के परिवार में उसके अलावा उसके मां और भाी-बहन हैं. ऐसे में शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने पीड़िता की मां के इलाज का जिम्मा उठाया है.साथ ही अंजलि के भाई-बहनों की भी मदद की जाएगी. उम्मीद है कि इससे अंजलि के परिवार की कुछ मुसीबतें कम होगी.

अंजलि का एक्सीडेंट

31 दिसंबर की रात अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर जा रही थी कि तभी कंझावाला रोड पर एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर में निधि तो बच गई लेकिन अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई. गाड़ी में बैठे युवक अंजलि को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटकर ले गए थे. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़