'बाप से बात कर...' जवान राइटर ने घर में लगाया Shahrukh khan का पोस्टर, किंग खान का ट्वीट हुआ वायरल

 Shahrukh Khan: शाहरुख खान एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. किंग खान अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट कर फैंस का दिल जीतते रहते हैं. इस बार उनका जवान फिल्म के राइटर के साथ एक मजेदार किस्सा लाइमलाइट बटोर रहा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 09:06 PM IST
    • शाहरुख खान ने ट्विटर पर 'जवान' के राइटर को दिया मजेदार जवाब
    • किंग खान के ट्वीट ने जीता फैंस का दिल
'बाप से बात कर...' जवान राइटर ने घर में लगाया Shahrukh khan का पोस्टर, किंग खान का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली: Shahrukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी शानदार एक्टिंग के साथ अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर अक्सर ट्विटर पर AskSRK सेशन करते रहते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर वह कई बार फैंस के साथ चिट चैट करते हैं. कभी फिल्म प्रमोशन के टाइम, तो कभी फ्री टाइम में, शाहरुख अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गुफ्तगू करते रहते हैं.

फैन ने शेयर किया 'जवान' का डायलॉग

दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ने 'जवान' फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. ओपनिंग डे से लेकर कई दिनों तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस किया था. दर्शकों को फिल्म की कहानी तो पसंद आई ही साथ ही फिल्म के कई डायलॉग्स पर फैंस ने जमकर तालिया बजाई थी. फिल्म का एक डायलॉग है 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर.' यह डायलॉग काफी फेमस हुआ था. इसी डायलॉग का एक पोस्टर फैन ने किंग खान को शेयर किया, जिसके बदले उसे मजेदार जवाब मिला है. जो सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है.

किंग खान ने दिया ये जवाब

फैन ने शाहरुख को फोटो शेयर कर बताया कि उसने 'जवान' फिल्म का डायलॉग को घर की दीवार पर पोस्टर बनाकर चिपका दिया है. ये देखते ही किंग खान ने कहा, 'मैंने भी सोचा था तेरी लाइन्स एक दीवार पर लगाउंगा. इतने लंबे लंबे डायलॉग्स हैं तेरे...इतनी लंबी दीवार ही नहीं है घर में!!!' बता दें कि यह शाहरुख को यह ट्वीट राइटर और डायरेक्टर सुमित अरोड़ा ने किया था. इन्होंने ही जवान फिल्म का पॉपुलर डायलॉग 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर' लिखा था.

ये भी पढ़ें- Nostalgia Film Festival: शाहरुख खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे किंग खान की यादगार फिल्में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़