Shahrukh-Aryan: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख-आर्यन खान, इस शो में जलवा दिखाएगी बाप-बेटे की जोड़ी

Shahrukh-Aryan: शाहरुख खान की तरह उनके बच्चे भी खूब लाइम लाइट में रहते हैं. वहीं सुहाना की तरह आर्यन में बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने को तैयार हैं. इस बीच खबर है कि आर्यन शाहरुख के साथ शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 18, 2023, 09:54 AM IST
  • जल्द टेलीकास्ट होगा कॉफी विद करण का सीजन 8
  • शाहरुख-आर्यन बनेंगे मेहमान
Shahrukh-Aryan: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख-आर्यन खान, इस शो में जलवा दिखाएगी बाप-बेटे की जोड़ी

नई दिल्ली:Shahrukh-Aryan: करण जौहर का कॉफी विद करण शो लोगों को काफी पसंद आता है. इस शो में सेलिब्रिटी से उनके पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक सवाल-जवाब किए जाते हैं. अब एक बार फिर 'कॉफी विद करण 8' मनोरंजन करने के लिए जल्द दस्तक देने वाला है. इस बार सीजन में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान दर्शकों के सामने आने जा रहे हैं. ये पहली बार होगा जब एक्टर अपने बेटे आर्यन के साथ किसी शो का हिस्सा बनेंगे.

शाहरुख-आर्यन की मस्ती

कॉफी विद करण के सातवें सीजन में शाहरुख खान नजर नहीं आए थे, जिसे फैंस ने काफी मिस किया था. हालांकि गौरी खान ने शो में शिरकत की थी. वहीं अब इस शो के आठवें सीजन में कॉफी विद करण के फैंस को डबल एंटरटेनमेंट मिलने वाला है. जहां शो में आर्यन और किंग खान की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी.

गौरी खान भी आ सकती हैं नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

करण के शो में गौरी खान भी शामिल हो सकती है. गौरी फैंस को सरप्राइज दे सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल शो में शाहरुख और आर्यन के शामिल होने की उम्मीद है. गौरी को लेकर कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है.

प्रोड्यूसर के तौर पर आर्यन का डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो आर्यन खान वेब सीरीज 'स्टारडम' से इंडस्ट्री में निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इन दिनों वो वेब सीरीज में बिजी चल रहे हैं. कॉफी विद करण में उनका आना उनके करियर में नया मोड ला सकता है. वहीं शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी. 

ये भी पढ़ें- इटली पहुंचते हुए शहनाज गिल पर चढ़ा हॉटनेस का रंग, इस अंदाज में सड़कों पर बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़