'परम सुंरदरी' संग इश्क फरमाएंगे शाहिद कपूर, इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म में बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड के कबीर सिंह (kabir singh) जल्द ही हिंदी सिनेमा की परम-सुंदरी कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आ सकते है. फैंस इनकी जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 05:35 PM IST
  • दिनेश विजान की अगली फिल्म में दिखेंगे शाहिद
  • कृति सेनन के साथ बनेगी फ्रेश जोड़ी
'परम सुंरदरी' संग इश्क फरमाएंगे शाहिद कपूर, इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म में बनेगी जोड़ी

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों काफी व्यस्त तल रही हैं. इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. इस बीच खबर है कि कृति के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. यह फिल्म दिनेश विजन डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म में वह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अपोजिट नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही सब फाइनल होने वाला है. यह पहला मौका होगा जब कृति शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

जल्द दी जाएगी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए कृति ने पेपर वर्क पूरा कर लिया है. जल्द ही फिल्म का ऐलान किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में एक अनूठी प्रेम कहानी दिखाई देने वाली है. कहानी के लिए नई जोड़ी की तलाश थी. जिसके बाद इन दोनों स्टार्स को कास्ट किया गया है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म शूटिंग इस साल अक्टूबर-नवंबर शुरु हो सकती है.

स्पॉट हुए स्टार

हाल में ही शाहिद कपूर को दिनेश विजान के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों ने पैपराजी को साथ में पोज भी दिए. फैंस इस नई फिल्म की खबर सुनकर काफी एक्साइटिड हैं. वहीं वह शाहिद और कृति की जोड़ी देखने को भी बेताब हैं.

इस फिल्म की शूटिंग भारत समेत कई देशों में होने वाली है.खबर है कि स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन और वर्कशॉप सितंबर में शुरु हो जाएंगे.

कृति के साथ दिनेश की सातवीं फिल्म

बता दें कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो दिनेश विजन के साथ कृति की यह सातवीं फिल्म होने वाली है. इससे पहले ऐक्ट्रेस दिनेश विजान के साथ फिल्म राब्ता, लुका छुप्पी, अर्जुन पटियाला, मिमी, हम दो हमारे दो में काम कर चुकी हैँ. वहीं कृति जल्द ही हॉरर कॉमेडी भेड़िया में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Most Popular Male Film Stars: साउथ के सामने धराशायी हुए हिंदी एक्टर्स, सिर्फ इस बॉलीवुड एक्टर को मिली जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़