Shaheer Sheikh: शाहीर शेख की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, घर में बंद थीं पत्नी और 16 महीने की बेटी

Shaheer Sheikh: शाहीर शेख की बिल्डिंग में पिछली रात आग लग गई. इस दौरान एक्टर की पत्नी रुचिका कपूर और 16 महीने की बच्ची घर के अंदर ही फंसी हुई थी. इस बात की जानकारी रुचिका ने इंस्टाग्राम पर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 06:56 PM IST
  • शाहीर शेख की बिल्डिंग में लगी आग
  • घर में बंद रहीं पत्नी रुचिका और बेटी
Shaheer Sheikh: शाहीर शेख की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, घर में बंद थीं पत्नी और 16 महीने की बेटी

नई दिल्ली: टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और उनके परिवार के लिए 25 जनवरी की रात बहुत भयानक थी. दरअसल, बीती रात को एक्टर के घर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई थी. उस समय शाहीर की पत्नी रुचिका और 16 महीने की बच्ची घर के अंदर ही मौजूद थीं. अब इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए रुचिका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आग इतनी भयानक थी कि वह घर से बाहर निकल कहीं जा भी नहीं सकती थीं.

रुचिका ने बताई भयानक रात की कहानी

रुचिका ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'रात 1:30 बजे मुझे कॉल आया कि हमारी बिल्डिंग में आग लग गई है. मैंने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो सामने सिर्फ काला धुंआ छाया हुआ है. मैं बहुत डर गई थी. हमारे से लिए वहां से निकल पाना नामुमकिन था. हमें पता था की हमें इंतजार ही करना होगा, लेकिन हमें बस ये नहीं पता था कि कितने लंबे समय तक. मैंने बिना डर दिखाए शाहीर को कॉल किया और हादसे की जानकारी दी. मैं उन्हें डराना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे पता था कि वह पागल हो जाएंगे.' 

घर से बाहर निकलना था रुचिका के लिए मुश्किल

रुचिका ने आगे लिखा, 'मेरे पिता व्हीलचेयर पर हैं और मेरी बेटी सिर्फ 16 महीने की है. हम वहां से भाग नहीं सकते थे. हम बिल्डिंग में मच रही भगदड़ की आवाज सुन सकते थे. हमने गीले तौलिए लपेटकर दरवाजे के नीचे रख दिए ताकि धुएं को रोका जा सका, जो तेजी से कमरे में फैल रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruchikaa Kapoor Sheikh (@ruchikaakapoor)

इसके बाद फायर फाइटर्स आ गए और उन्होंने हमें गीले नैपकिन्स से नाक और मुंह ढ़कने के लिए कहा, ताकि हम बेहोश न हो जाएं. उन्होंने कहा कि वे आग बुझा रहे हैं और यह सिर्फ कुछ की बात और हम सुरक्षित हो जाएंगे.'

रुचिका ने दमकल कर्मियों का अदा किया शुक्रिया

रुचिका ने आगे लिखा, 'इसी बीच शाहीर और कुछ लड़के दमकल गाड़ियों के आने के लिए रास्ता बनाते हुए खुद ही कई कारें रास्ते में से हटा रहे थे.' रुचिका ने बताया कि सुबह 5 बजे तक उनके पूरे परिवार को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया. उन्होंने इस पोस्ट में पति शाहीर की प्रशंसा की साथ ही उन्होंने दमकल कर्मियों का भी मदद करने के लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने इसे अपने जिंदगी की सबसे लंबी रात कहा है.

मशहूर हस्तियों ने जाहिर की चिंता

अब रुचिका के इस पोस्ट पर कई हस्तियों ने कमेंट किया है. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी लिखा, 'उम्मीद है कि आप लोग ठीक होंगे.' कंगना रनौत ने लिखा, 'ये जानकार दुख हुआ कि आपके परिवार को इससे गुजरना पड़ा.' इनके अलावा सोनम कपूर, रिया कपूर और अनीता हसनंदानी ने भी चिंता जाहिर करते हुए कमेंट्स किए हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़