'पठान' के बाद Jawan की सक्सेस के लिए दुआ मांगने वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, फोटो हुई वायरल

Shah Rukh Khan reached Vaishno Devi: बॉलीवुड के बादशाह अपनी फिल्म जवान की सक्सेस के लिए हर जतन कर रहे हैं. अब हाल में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले एक्टर ने मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेका, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 30, 2023, 01:20 PM IST
  • मां वैष्णो देवी के दरबार में शाहरुख खान ने लगाई हाजरी
  • जवान की सफलता की एक्टर ने मांगी दुआ
'पठान' के बाद Jawan की सक्सेस के लिए दुआ मांगने वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:Shah Rukh Khan reached Vaishno Devi: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) को लेकर लाइम लाइट में हैं. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है. जवान का दूसरा ट्रेलर 31 अगस्त रात 9 बजे रिलीज होगा. फिल्म की सफलता के लिए एक्टर मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए गए हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

ट्वीटर पर एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में शाहरुख टाइट सिक्योरिटी के बीच मंदिर जाते दिख रहे हैं. उन्होंने अपना चेहरा पूरी तरह से कवर कर के रखा है, जिससे उन्हें कोई पहचाने नहीं. शाहरुख व्हाइड टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने जैकेट से सिर डका हुआ है और मास्क लगाए हुए हैं.

फैंस ने किंग खान को पहचाना

शाहरुख खान के फैंस सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं. शाहरुख के फैन पेज ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दर्शन करने गए. एक ही दिल है खान साहब, कितनी बार जीतोगे.'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

जवान ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से सात दिन पहले शाहरुख फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं. इन गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है. ये गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में लगातार बने हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: Uorfi javed ने की सारी हदें पार, ओपन टॉप में गेम खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़