Jawan Release Date: शाहरुख खान ने दमदार अंदाज में किया रिलीज डेट का ऐलान, वीडियो ने बढ़ाई बेसब्री

Jawan Release Date: शाहरुख खान की 'जवान' के लिए उत्सुकता हर दिन बढ़ती ही जा रही है. अब इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इसके साथ फिल्म की एक झलक दिखाते हुए वीडियो भी जारी किया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 06:43 PM IST
  • 'जवान' की रिलीज डेट आई सामने
  • शाहरुख खान के फैंस हुए उत्साहित
Jawan Release Date: शाहरुख खान ने दमदार अंदाज में किया रिलीज डेट का ऐलान, वीडियो ने बढ़ाई बेसब्री

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपनी अगली फिल्म 'जवान' (Jawaan) को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. हर दिन फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सुनने को मिल जाती है. काफी समय से इसकी रिलीज डेट के भी कयास ही लगाए जा रहे थे. अब आखिरकार मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ एक फिल्म की झलक दिखाते हुए एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया गया है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पिछले ही दिनों खबर आई थी कि 'जवान' की रिलीज डेट टालकर 2 जून से 25 अगस्त कर दी गई है. हालांकि, अब आखिरकार इसकी फाइनल रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. वीडियो में एक जांबाज सिपाही छलांग लगाता हुआ दिख रहा है, लेकिन इसमें किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट दिखती है, जो 7 सितम्बर 2023 तय की गई है.

पहली बार बनी ये जोड़ी

बता दें कि 'जवान' में साउथ इंडियन फिल्मों का तड़का देखने को मिल सकता है. इसकी खास वजह यह है कि फिल्म के निर्देशन की कमाल साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एटली ने संभाली है.

वहीं, इसमें शाहरुख के ऑपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली हैं. ये पहला मौका होगा जब शाहरुख, एटली और नयनतारा के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

फिल्म में दिखेंगे ये कलाकार

गौरतलब है कि 'जवान' में शाहरुख और नयनतारा के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं,  सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को फिल्म का सरप्राइज बताया जा रहा है. शाहरुख खान की फिल्म में उन्हें कैमियो रोल में देखा जाने वाला है. बता दें कि फिल्म को शाहरुख की पत्नी और प्रोड्यूसर गौरी खान ने निर्मित किया है.

ये भी पढ़ें- बर्फीली वादियों के बीच बिकिनी पहन ठंडे पानी में उतरीं रकुल प्रीत, वीडियो देख कांप उठेगी रुह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़