Jawan: शाहरुख खान के लिए तैयार हुआ बॉलीवुड का सबसे महंगा गाना, 1000 डांसर्स लड़कियों संग आएंगे नजर

Jawan: शाहरुख खान की 'जवान' के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. अब इस फिल्म के पहले गाने को लेकर कई तरह की खबरें आने लगी है. साथ ही इसे अब तक का सबसे महंगा बॉलीवुड सॉन्ग कहा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2023, 08:13 PM IST
  • धमाकेदार होगा 'जवान' का पहला गाना
  • 15 करोड़ रुपये में तैयार होगा सॉन्ग
Jawan: शाहरुख खान के लिए तैयार हुआ बॉलीवुड का सबसे महंगा गाना, 1000 डांसर्स लड़कियों संग आएंगे नजर

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. लगातार फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाते हुए एक अपडेट सुनने को मिल रहा है. अब फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज कर दिया गया है, जो इतना शानदार बनाया गया है कि यह खबरों में आ गया है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है. वहीं, इसे लेकर कई अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं.

हजारों लड़कियों के साथ डांस करेंगे Shah Rukh Khan

इस गाने में शाहरुख हजारों लड़कियों के साथ डांस करते हुए दिखाई देंगे. इसे गाने को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है और कोरियोग्राफ शोबी ने किया है. अनिरुद्ध रविचंदर ने 2012 में तमिल फिल्म '3' से अपने म्यूजिक की शुरुआत की और सुपरहिट गाना 'व्हाई दिस कोलावेरी डी' बनाया. अपने एक दशक लंबे करियर के दौरान उन्होंने हिंदी और तेलुगु के अलावा कई अलग-अलग भाषाओं, मुख्य रूप से तमिल में, 90 से ज्यादा फिल्मों के लिए ऑरिजनल स्कोर और गानों को कंपोज और प्रोड्यूस किया है.

अनिरुद्ध ने किया बेहतरीन म्यूजिक कंट्रीब्यूशन

अनिरुद्ध हाल के समय की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में उनके म्यूजिक कंट्रीब्यूशन के लिए जाना जाता है, जैसे 'वाथी कमिंग', 'अरेबिक कुथु', 'विक्रम' का रिकॉर्ड-ब्रेकिंग एल्बम और रजनीकांत स्टारर अपकमिंग फिल्म 'जेलर' का हालिया गाना 'कावाला'. अब शाहरुख के इस गाने को लेकर लेकर कहा जा रहा है कि, 'यह ट्रैक एक विशाल उत्सव की तरह होने का वादा करता है, जिसे चेन्नई में बड़े पैमाने पर 5 दिनों में शूट किया गया है, जिसमें चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मदुरै, मुंबई और अन्य भारतीय शहरों के 1000 से अधिक डांसर्स शामिल हैं.'

15 करोड़ के बजट में तैयार हुआ शाहरुख का गाना

सूत्रों का कहना है, '15 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट से तैयार गाने 'जिंदा बंदा' में शाहरुख खान को हजारों लड़कियों के साथ डांस करते हुए देखा जाएगा. अनिरुद्ध द्वारा कंपोज और शोबी द्वारा कोरियोग्राफ किए गए डांस मूव्स के साथ, यह ट्रैक पूरे देश को झूमने के लिए मजबूर कर देगा.'

शाहरुख के साथ दिखेंगे कई बड़े कलाकार

फिल्म की कास्टिंग में इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम शामिल हैं, जिसमें शाहरुख खान से लेकर नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाली हैं. इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लेहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

साउथ इंडियन फिल्मकार एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. 'जवान' 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehleta Hai Spoiler: शो में होगी इस किरदार की मौत, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़