Shanelle Arjun Reception: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में पहुंचे बी-टाउन के सितारे, शाहरुख खान से लेकर मौनी रॉय की तस्वीर आई सामने

Shanelle Arjun Wedding Reception: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने बीते हफ्ते राजस्थान के खींवसर फोर्ट में रॉय वेडिंग की थी. दोनों की वेडिंग की इन साइड फोटोज सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख खान से लेकर मौनी रॉय तक कई सितारे नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 08:44 AM IST
  • स्मृति ईरानी की बेटी का धूमधाम से हुआ रिसेप्शन
  • मौनी रॉय से लेकर एकता कपूर ने की शिरकत
Shanelle Arjun Reception: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में पहुंचे बी-टाउन के सितारे, शाहरुख खान से लेकर मौनी रॉय की तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली: Shanelle Arjun Wedding Reception: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी की शादी अर्जुन भल्ला के साथ हुई है. कपल ने राजस्थान के खींवसर फोर्ट में धूमधाम से शादी की थी. अब कपल ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया, जिसमें बी टाउन और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब पहुंचे. एक्ट्रेस मौनी रॉय पति सूरज नांबियार के साथ पहुंची, तो फैंस को तुलसी और मिहीर यानी रॉनित रॉय को फिर एक साथ देखने का मौका मिला.

शनेल और अर्जुल की रिसेप्शन फोटोज

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिस्प्शन की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें उनके साथ शनेल ईरानी, अर्जुन भल्ला, स्मृति ईरानी और उनके पति सूरज नांबियर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, मौनी रॉय ने एक और फोटो पोस्टी की है, जिसमें स्मृति ईरानी, शाहरुख खान, स्मृति ईरानी के पति और सूरज नांबियर दिखाई दे रहे हैं.

रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान

शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला के रिसेप्शन में पठान एक्टर शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी. इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी शनेल ईरानी की शादी खींवसर फोर्ट में की थी,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

जिसके लिए महल को 3 दिन के लिए बुक किया गया था. कपल की शादी राजस्थान के 500 साल पुराने ऐताहासिक खींवसर फोर्ट में 9 फरवरी, 2023 को हुई थी. 

एक साल की थी सगाई

बता दें कि स्मृति ईरानी ने साल 2021 के दिसंबर महीने में इंस्टा हैंडल पर बेटी शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की सगाई की जानकारी दी थी. पहली फोटो में अर्जुन, शनैल को इंगेजमेंट रिंग पहनाते हुए दिखाई दिए थे. वहीं, दूसरी फोटो में कपल कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़