'द केरल स्टोरी' के सपोर्ट में आईं Shabana Azmi, फिल्म का विरोध करने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

Shabana Azmi: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज्मी अपने बयानों के चलते काफी सुर्खियां बटोरती हैं. द कश्मीर फाइल्स का विरोध करने वाली अभिनेत्री हाल में द केरला स्टोरी का समर्थन करती दिखाईं दी. उन्होंने फिल्म के सपोर्ट में एक ट्वीट कर विरोध करने वालों को कुछ सलाह दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2023, 04:19 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' कर रही शानदार प्रदर्शन
  • शबाना आज्मी ने भी फिल्म का किया समर्थन
'द केरल स्टोरी' के सपोर्ट में आईं  Shabana Azmi, फिल्म का विरोध करने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

नई दिल्ली: Shabana Azmi: 'द केरल स्टोरी' जब से रिलीज हुई है, तभी से चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर देश के कई हिस्सों में लगातार विवाद हो रहा है. देश के कई हिस्सों में फिल्म की स्क्रीनिंग को बंद करा दिया गया है. वहीं, रविवार के दिन चेन्नई समेत तमिलनाडु के कई सिनेमाघरों में द केरल स्टोरी को न दिखाने का फैसला किया गया है. लोगों के मुताबिक फिल्म की कहानी को गलत तरीके से दर्शाया गया है. वहीं, इसको लेकर अब शबाना आजमी ने ट्वीट किया है और विरोध करने वाले को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

फिल्म का हो रहा विरोध

द केरल स्टोरी को लेकर पहले दिन से ही विवाद जारी है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही उसे सिनेमाघरों में पहुंचने से रोकने के लिए भी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जा चुका है. हालांकि कोर्ट ने सुनवाई के बाद इस पर रोक लगाने से साफ मना कर दिया था, जिसके बाद से देश में इस फिल्म पर दो गुट बन गए हैं. कुछ लोग फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं. विरोधियों का कहना है कि फिल्म दिखाकर लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है.

शबाना आजमी ने किया समर्थन

इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में भी लगातार एक्टर्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकार जिन्होंने फिल्म को देखी है, वह सभी इसका समर्थन कर रहे हैं.

वहीं एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी द केरल स्टोरी का समर्छन किया और  ट्वीट किया है. 

एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

शबाना ने ट्वीट करते हुए लिखा है - 'जो लोग द केरल स्टोरी पर रोक लगाने की बात करते हैं, वे उतने ही गलत है, जितने कि वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर बैन लगाना चाहते थे. एक बार किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से सर्टिफिकेट मिल जाता है तो फिर किसी भी दूसरे कॉन्स्टिट्यूशन अथॉरिटी का कोई रोल नहीं रह जाता.' बता दें कि शबाना आजमी के साथ साथ कंगना रणौत और विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म का समर्थन किया है.

इसे भी पढ़ें:   मेडिटेशन कोर्स के लिए पड़ोसी देश पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान, जानें कितने दिन की यात्रा पर निकले एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़