शबाना आजमी के नाम पर हो रही है ऑनलाइन धोखाधड़ी की साजिश, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया मामला

शबाना आजमी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. दरअसल, दिग्गज अदाकारा के नाम पर ऑनलाइन ठगी की कोशिश की जा रही है. इस मामले की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर देते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 23, 2023, 12:34 PM IST
  • शबाना आजमी के नाम पर हो रही है ठगी
  • शबाना की टीम ने दी आगाह रहने की सलाह
शबाना आजमी के नाम पर हो रही है ऑनलाइन धोखाधड़ी की साजिश, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया मामला

नई दिल्ली: शबाना आजमी (Shabana Azmi) इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ उनका लिपलॉक सीन काफी चर्चा में रहा. इसी बीच अब एक बार फिर शबाना खबरों में आ गई हैं, लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि धोखाधड़ी का वजह से चर्चा में हैं.

Shabana Azmi ने किया आगाह

शबाना ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि उनके नाम पर धोखाधड़ी की कोशिश की जा रही है. दिग्गज ने सभी जानने वालों को सतर्क रहने के लिए कहा है, क्योंकि उनके नाम पर फिशिंग की कोशिश हो रही है. सिर्फ इतना ही शबाना ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

शबाना की टीम ने किया ट्वीट

शबाना की टीम ने एक ट्वीट में लिखा, 'यह हमारे संज्ञान में आया है कि हमारे कुछ सहकर्मियों और सहयोगियों को कथित तौर पर शबाना आजमी का मैसेज मिला. यह साफतौर पर धोखाधड़ी की कोशिश है.

वो मैंसेजर को खरीददारी करने के लिए कहते हैं. कृपया शाबाना जी की ओर से आपके पास आए किसी भी कॉल या मैसेज का जवाब न दें. यह साइबर क्राइम है, हमने पुलिस में शिकायत कर दी है. +66987577041 और +998917811675 इस नंबर से इस तरह के मैसेज भेजे जा रहे हैं.'

2 साल पहले ठगी का शिकार हुई थीं शबाना

गौरतलब है कि इन दिनों फिशिंग को लेकर अक्सर कई तरह की खबरें सुनने को मिल जाती हैं. आम आदमी से लेकर मशहूर हस्तियां इस तरह धोखाधड़ी का शिकार हो रही हैं. करीब 2 साल पहले शबाना आजमी भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने उस समय कुछ सामान ऑर्डर किया और ऑनलाइन ही उसकी पेमेंट भी कर दी, लेकिन काफी समय तक जब उन्हें सामान नहीं मिला, तब उन्हें समझ आया कि वह ऑनलाइन पेमेंट स्कैम का शिकार हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- 'गदर 2' की सफलता के बाद संजय दत्त दिखाने आ रहे हैं दम, अब फिर 'बल्लू' बन चलाएंगे जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़