मलयालम अभिनेत्री के साथ मॉल में यौन उत्पीड़न, भीड़ ने किया दुर्व्यवहार

इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के माध्यम से अभिनेत्री ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है. अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, ‘‘कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 12:51 PM IST
  • साथ में मौजूद दूसरी अभिनेत्री भी बनी शिकार
  • कहा, इतना बुरा उनके साथ कभी नहीं हुआ
मलयालम अभिनेत्री के साथ मॉल में यौन उत्पीड़न, भीड़ ने किया दुर्व्यवहार

कोझिकोड: एक मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेत्री ने कहा है कि उत्तरी केरल के इस जिले में एक मॉल में फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यौन उत्पीड़न का अनुभव किया था. इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के माध्यम से अभिनेत्री ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

बताया पूरा घटनाक्रम
लोगों की ‘‘यौन कुंठा’’ को लेकर गुस्सा और चिंता जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि मंगलवार रात को इस व्यस्त मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य अभिनेत्री ने भी इसी तरह का अनुभव किया था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया. 

एक व्यक्ति ने पकड़ लिया
अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, ‘‘कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने कुंठित हैं? हम फिल्म के प्रचार के सिलसिले में कई जगहों पर जाते हैं. लेकिन, मुझे ऐसा बुरा अनुभव कहीं और नहीं हुआ था. 

दूसरी अभिनेत्री भी बनी शिकार
एक्ट्रेस के मुताबिक मेरी सहयोगी को भी ऐसा ही अनुभव हुआ.’’ भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव साझा किए. उन्होंने कहा कि मॉल में भीड़भाड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की मशक्कत कर रहे थे. अभिनेत्री ने कहा कि एक व्यक्ति ने उनकी एक साथी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं. 

एक्ट्रेस ने जवाब भी दिया इसका
उन्होंने कहा, ‘‘बाद में मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने इसका जवाब दिया... मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना पड़े....’’ उन्होंने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. एक महीने पहले इसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को समय से पहले खत्म करना पड़ा था क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा हुई भीड़ बेकाबू हो गई थी.

ये भी पढे़ं- Birthday Special: लता मंगेशकर पिता के डर से किचन में गाती थीं गाना, मां गुस्से में कहती थी- 'मेरा सिर मत खा!'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़