Serial TRP: 'अनुपमा' ने फिर किया पहले पायदान पर कब्जा, टॉप 5 में इन शोज ने बनाई जगह

Serial TRP Week 34: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. बार्क इंडिया द्वारा जारी 34वें हफ्ते की इस लिस्ट में ज्यादा फेर बदल देखने को नहीं मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 01:41 PM IST
  • 'अनुपमा' की रेटिंग में आया जबरदस्त उछाल
  • 34वें सप्ताह भी शो 'अनुपमा' का जादू चला है
Serial TRP: 'अनुपमा' ने फिर किया पहले पायदान पर कब्जा, टॉप 5 में इन शोज ने बनाई जगह

नई दिल्ली: Serial TRP Week 34: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इसी के साथ उन शोज का भी खुलासा हो गया है, जिन्होंने दर्शकों को अपने साथ बांधे रखा हुआ है. इस टीआरपी चार्ट के लिए जहां एक ओर शो के फैंस काफी उत्साहित रहते हैं, वहीं, मेकर्स के लिए भी ये काफी अहम मानी जाती है. बार्क इंडिया द्वारा जारी 34वें हफ्ते की इस लिस्ट में ज्यादा फेर बदल देखने को नहीं मिला है. अनुपमा ने इस हफ्ते एक बार फिर पहला स्थान हासिल किया है. तो चलिए देखते हैं इस सप्ताह के टॉप 5 की लिस्ट.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज ये शो इस सप्ताह भी अपनी जगह पर बरकरार है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्रैक को खूब पसंद किया जाता है. इसमें रुपाली के साथ सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना को लीड रोल में देखा जा रहा है. इस हफ्ते 'अनुपमा' ने 3.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन के साथ पहली पोजीशन हासिल की है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट के लीड रोल वाला ये शो भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करता आ रहा है. इस सप्ताह एक बार फिर स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है. इस हफ्ते इस शो को 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते भी तीसरे स्थान पर शो 'ये हैं चाहतें' है. अकबर काजी और शरगुन कौर स्टारर यह सीरियल बीते काफी समय से टीआरपी लिस्ट के टॉप पांच सीरियलों में बना हुआ है. शो को इस बार 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

इमली (Imlie)

सीरियल 'इमली' ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अपनी जगह बना ली है. इस शोज को पिछले सप्ताह की तरह चौथा स्थान ही मिला है. अपने पसंदीदा कपल्स में से आर्यन और इमली को फिर से पास आना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. 'इमली' को इस बार 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

बीते कई साल से फैंस के दिलों पर राज कर रहे सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले काफी समय से दर्शकों का प्यार हासिल करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन शो की कहानी दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. इस हफ्ते भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी रेटिंग में सुधार करने में नाकाम रहा है. शो को इस सप्ताह पांचवा स्थान हासिल किया है. इस हफ्ते शो को 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए मोनालिसा ने पहनी बेहद छोटी स्कर्ट, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़