Selfiee Review: अक्षय कुमार ने फैंस को डेडीकेट की 'सेल्फी', इमरान हाशमी की सादगी जीत लेगी आपका दिल

Selfiee Review: राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी अक्षय कुमार - इमरान हाशमी स्टारर 'सेल्‍फी' शुक्रवार यानी आज देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को 2000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. तो अगर आप फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले ये रिव्यू देख लें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 24, 2023, 09:58 AM IST
  • फिल्म- दृश्यम 2
    रेटिंग- 4 / 5
    निर्देशक- राज मेहता
    कलाकार- अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा, डायना पेंटी
Selfiee Review: अक्षय कुमार ने फैंस को डेडीकेट की 'सेल्फी', इमरान हाशमी की सादगी जीत लेगी आपका दिल

नई दिल्ली: Selfiee Review: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्‍म 'सेल्‍फी' 24 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर अच्छा बज बना हुआ है. वहीं राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी पिछली फिल्‍मों 'गुड न्‍यूज' और 'जुग जुग जियो' की सफलता के बाद इस फिल्म से भी सभी को काफी उम्मीदें है. फिल्‍म के ट्रेलर और 'मैं ख‍िलाड़ी तू अनाड़ी' को फैंस ने काफी पसंद किया है, तो आइए आपको बताते हैं कि फिल्म में और क्या कुछ खास हैं.

कहानी

फिल्म 'सेल्फी' की कहानी एक सुपरस्टार और उसके फैंस के उतार चढ़ावभरे रिश्ते पर बेस्ड है. फिल्म में सुपरस्टार विजय कुमार (अक्षय कुमार) के लिए लोग दीवाने हैं. साउथ स्टार की तरह फिल्म में विजय की लोग पूजा करते हैं, उन्हें बहुत मानते हैं. जिस दिन उनकी फिल्म रिलीज होती है, हवन पूजा और हर थिएटर हाउसफुल होता है. विजय का एक सुपरफैन ओम प्रकाश अग्रवाल (इमरान हाशमी) होता है, जो RTO ऑफिसर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक दिन उसके पास विजय कुमार का लाइसेंस बनने के लिए आता है, जिसके बाद वह बड़ी मिन्न्त करके अपने सुपरस्टार को ऑफिस में बुलाता है. उसका और उसके बेटे का सपना है विजय कुमार के साथ एक सेल्फ लेने का. वहीं विजय भी अपने फैन की बात सुनकर ऑफिस पहुंचता है और यहीं से शुरू होती हैं फिल्म की असल कहानी. फिल्म में बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड और मीडिया ट्रायल को काफी हाई लाइट किया गया है. 

डायरेक्शन

धर्मा प्रोडेक्शन के तले बनीं सेल्फी फिल्म का डायरेक्शन बेहद शानदार किया गया है. राज मेहता ने एक बार फिर अपने डायरेक्शन से मैजिक क्रिएट कर दिया है. साउथ फिल्म के हिट होने के बाद से डायरेक्टर पर प्रेशर बहुत ज्यादा रहा होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कहना गलत नहीं होगा की राज मेहता ने अपना काम बहुत ईमानदारी से किया है. फिल्म में ऐसे कई मोमेंट्स हैं, जहां आप ताली और सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे. फिल्म का क्लामैक्स आपको बहुत पसंद आने वाला है.

एक्टिंग 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आए हैं. फिल्म में नुसरत भारूचा इमरान और डायना अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आई हैं. काफी समय बाद अक्षय अपने फॉम में वापस लौटें हैं, वहीं इमरान हाशमी ने फैन के सादगी भरे किरादार से पूरा न्याय किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म में अदा शर्मा ने भी विजय की हीरोइन का किरदार निभाया है. वहीं मृणाल ठाकुर के आइटम नंबर ने धूम मचा दी है. खास बात यह कि इमरान यह पहली फिल्म हैं, जिसमें उन्होंने एक भी किसिंग सीन नहीं दिया है.

क्यों देखें फिल्म

सेल्फी देखने के आपके पास कई रीजन हैं. पहला अगर आप अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा, डायना पेंटी के फैन हैं तो ये मूवी आपके लिए है. इस फिल्म को आप पूरे परिवार के साथ बिना किसी झिझक के देख सकते हैं. फिल्म में कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा सब मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Kajol-Ajay Marriage Anniversary: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से उजड़ने वाला था काजोल का बसा- बसाया घर, अजय देवगन को दे दी थी ये धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़