Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Selfie New Trailer OUT: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अगली फिल्म 'सेल्फी' का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार दोनों सितारों को आपस में भिड़ते देखा जा रहा है. फिल्म के इस नए ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता दोगुनी कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 04:01 PM IST
  • सेल्फी का नया दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • अक्षय कुमार से टकराए इमरान हाशमी
Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'सेल्फी' को लेकर इन दिनों काफी धमाल मचा हुआ है. दोनों ही सितारे अपनी इस एक्शन फिल्म के लिए उत्साहित हैं. वहीं, इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद ये बेसब्री दर्शकों में काफी बढ़ गई, लेकिन इस उत्सुकता को डबल करते हुए अब फिल्म का नया ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसमें अक्षय और इमरान को एक दूसरे से भिड़ते हुए देखा जा रहा है.

अपने ही सुपरस्टार Akshay Kumar के पीछे पड़े Emraan Hashmi

इस ट्रेलर में आरटीओ ऑफिसर ओम प्रकाश अग्रवाल (Emraan Hashmi) और सुपरस्टार विजय कुमार (Akshay Kumar) की कहानी देखने को मिल रही है. इसमें दिखाया जा रहा है कि ओम पहले विजय का सबसे बड़ा होता है, लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता जब ओम ठान लेता है कि वह विजय को सबक सिखाकर रहेगा.

इसी जंग में दोनों एक दूसरे वार करते नजर आते हैं. एक मिडिल क्लास फैमिली मैन ओम कभी विजय पर भारी पड़ते दिख रहे हैं, तो कभी विजय के चाहने वाले ओम पर हमला बोल देता है.

इमरान हाशमी बने अक्षय के सबसे बड़े फैन

वहीं, पहले ट्रेलर की बात करें तो इसमें इमरान हाशमी को अक्षय कुमार के एक ऐसे फैन के रोल में दिखाया गया है, जो अपने सुपरस्टार विजय के बारे में कुछ बुरा नहीं सुन सकते.

उनके साथ एक सेल्फी क्लिक करवाने के लिए शूटिंग सेट तक पर पहुंच जाता है. इसी दौरान ओम (इमरान हाशमी) को पता चलता है कि उसके सुपरस्टार के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है, जिसे वह जल्द से जल्द बनाने की कोशिश में जुट जाते हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'सेल्फी' 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिन्दी रीमेक है, जिसमें साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरामूदु को लीड रोल में देखा गया था. अब 'सेल्फी' में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander Hot Look: 41 साल की शमा सिकंदर ने बोल्डनेस से उड़ाए होश, बर्फीली वादियों में बिकिनी पहन बढ़ाई गर्मी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़