Satish Kaushik Funeral: सतीश कौशिक को दी गई मुखाग्नि, फूटकर-फूटकर रोने लगे अनुपम खेर

Satish Kaushik Funeral: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया.  एक्टर को मुखाग्नि दी गई है. सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन में बी टाउन के कई बड़े सेलेब्स पहुंचे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 09:32 PM IST
  • सतीश कौशिक जाते-जाते रुला गए
  • अनुपम समेत सेलेब्स ने किए अंतिम दर्शन
Satish Kaushik Funeral: सतीश कौशिक को दी गई मुखाग्नि, फूटकर-फूटकर रोने लगे अनुपम खेर

नई दिल्ली Satish Kaushik Funeral: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है. 66 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सतीश कौशिक के आक्समिक निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. उनके निधन के बाद उनके घर पर फिल्म स्टार्स का जमावड़ा लगा है. उनके घर पर उनके दोस्त अनुपम खेर और जावेद अख्तर पहुंच चुके है. वीरवार 9 मार्च 2023 को उनका अंतिम संस्कार किया गया. एक्टर को मुखाग्नि दी गई सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन में बी टाउन के कई बड़े सेलेब्स पहुंचे. 

 दी गई मुखाग्नी 

सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार मुबंई में 9 मार्च वीरवार को किया गया है. अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. एक्टर के अंतिम दर्शन के दौरान अनुपम खेर रोते हुए नजर आए. दोस्त को अचानक खोकर अनुपम खेर काफी भावुक हो गए. 

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत 
एक्टर की अचानक मौत से फिल्म इंडस्ट्री हैरान है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट है. वही मीडिया में उनके मैनेजर ने बताया कि-  कल रात लगभग 9.40 बजे सतीश जी सोने चले गए और मुझे उन्होंने फोन करके बताया कि राज 10 बजे के आसपास उन्हें बैचेनी हो रही है. मैं पूरे समय उनके साथ था मैं कभी सोचा नहीं था कि हम उन्हें इस तरह खो देंगे.

सतीश कौशिक के बेटे की हो चुकी है मौत 
सतीश कौशिक इंडस्ट्री के सबसे जिंदा दिल एक्टर थे. सतीश ने फिल्मों में भले ही कई सफलताएं हासिल की हो लेकिन रियल लाइफ में कई बड़े दुखों का सामना करना पड़ा था. सतीश कौशिक अपने बेटे को खो चुके थे. सतीश कौशिश ने साल 1985 में शशि कौशिक संग शादी की थी. कपल ने घर में बेटे शानू का स्वागत किया था. लगभग दो साल बाद बेटे का निधन हो गया. बेटे की मौत से सतीश काफी टूट गए थे. इसके बाद उनके घर में नन्हें मेहमान की किलकारी नहीं गूंजी. 56 साल की उम्र में सतीश कौशिक ने सरोगेसी के माध्यम से बेटी का स्वागत किया. एक्टर की मौत के बाद उनकी पत्नी और बेटी अकेले रह गए. 

इसे भी पढ़ें: करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को बताई रिश्ते की सच्चाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़