Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन के बाद बेटी ने शेयर किया ये पोस्ट, फोटो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनकी 10 साल की बेटी वंशिका कौशिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है. इंटरनेट पर दोनों की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2023, 10:33 AM IST
  • 67 साल की उम्र में सतीश कौशिक ने कहा दुनिया को अलविदा
  • 10 साल की बेटी वंशिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन के बाद  बेटी ने शेयर किया ये पोस्ट, फोटो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक आज यानी 9 मार्च को पंचतत्व में विलीन हो गए. मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई. सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. एक्टर के निधन के बाद बेटी वंशिका कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर सबकी आंखे नम कर दी हैं. तस्वीर में  वह पिता सतीश कौशिक के साथ नजर आ रही हैं. 

वंशिका ने शेयर की फोटो

वंशिका कौशिक ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पुरानी फोटो को साझा किया है, जिसमें वह पिता सतीश कौशिक के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में  सतीश कौशिक को बेटी वंशिका ने हग किया हुआ है. दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की इस फोटो को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए. कमेंट सेक्शन में यूजर्स सतीश कौशिक को लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बेटी के लिए जीना चाहते थे सतीश

फिल्म मेकर और स्क्रीनराइटर रूमी जाफरी ने कहा कि 'सतीश और मैं 30 साल से ज्यादा समय से दोस्त थे. ये एकायक जाना बहुत दर्द  देने वाला है.  ऐसा नहीं था कि वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetic)

वह समय पर खा रहे थे और सही खाना खाते थे. वह सुबह की सैर पर जाते थे. वह अपनी बेटी को लाइफ में सैटल होते हुए देखने के लिए लंबा जीना चाहते थे पर भगवान की कुछ और ही प्लानिंग थी.'

पॉपुलर रहे सतीश कौशिक के ये किरदार

बता दें कि सतीश कौशिक ने 'मिस्टर इंडिया' में कैलेंडर, 'दीवाना मस्ताना' में पप्पू पेजर, 'राम लखन' में काशीराम, 'मिस्टर एंड मिसेस खिलाड़ी' में चंदा मामा और 'हसीना मान जाएगी' में कुंज बिहारीलाल जैसे किरदारों से खूब नाम कमाया था. हर कोई उनके काम का दीवाना था.

 

ये भी पढ़ें- बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़