सरगुन मेहता ने गुरनाम संग केमिस्ट्री को बताया खास, अपकमिंग फिल्म को लेकर किया खुलासा

Sargun Mehta: टीवी सीरियल से अपना करियर की शुरुआत करने वाली सरगुन मेहता आज पंजाबी फिल्मों का बड़ा नाम है. जल्द ही एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' में नजर आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 08:58 PM IST
  • सरगुन ने अपकमिंग फिल्म को लेकर किया खुलासा
  • 'सोहरियां दा पिंड आ गया' इस दिन होगी रिलीज
सरगुन मेहता ने गुरनाम संग केमिस्ट्री को बताया खास, अपकमिंग फिल्म को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली: Sargun Mehta: हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'कठपुतली' में नजर आईं अभिनेत्री सरगुन मेहता ने साझा किया कि उनकी पंजाबी फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' में रोमांस और प्रतिशोध का अनोखा मिश्रण है जो इसे एक आदर्श परिवारिक मनोरंजन फिल्म बनाता है. फिल्म में पंजाबी अभिनेता-गायक गुरनाम भुल्लर भी हैं.

गुरनाम संग केमिस्ट्री को बताया मजेदार 
इस बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया क्योंकि यह फिल्म रोमांस से शुरू होती है, लेकिन बहुत जल्द बदले में बदल जाती है जो फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा है. दर्शकों को इसमें मेरे और गुरनाम के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. "

फिल्म को लेकर कही ये बात 
फिल्म के बारे में बात करते हुए, गुरनाम ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग एक मजेदार सवारी थी क्योंकि कहानी बहुत अनोखी और रोमांचक है. प्रेम कहानियां आमतौर पर एक सुखद अंत के साथ समाप्त होती हैं, लेकिन इसमें यह रोमांस से शुरू होती है और एक पूर्व प्रेमी से बदला लेने के एक प्रयास के साथ समाप्त होती है."

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
अंकित विजन, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह द्वारा निर्मित फिल्म को क्षितिज चौधरी ने निर्देशित किया है और अंबरदीप सिंह ने लिखा है. इसमें जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान, हरदीप गिल और मिंटू कापा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का वल्र्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 23 सितंबर को होगा. 

इसे भी पढ़ेंः सनी कौशल और नीतू कपूर एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर, मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़