Sara Ali Khan ने अपनी केदारनाथ यात्रा का शेयर किया वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुए फैंस

Sara Ali Khan video: सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी केदारनाथ यात्रा की झलक फैंस को दिखाई है. वहीं सारा की वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं सुशांत सिंह राजपूत को भी याद कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 30, 2023, 12:24 PM IST
  • सारा की सुखद केदारनाथ यात्रा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Sara Ali Khan ने अपनी केदारनाथ यात्रा का शेयर किया वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुए फैंस

नई दिल्ली:Sara Ali Khan video: सारा अली खान बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है. सारा ने कईं फिल्मों से लोगों का दिल जीता है. इन सबके साथ ही सारा अपने फैंस से भी सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ कई हर अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने केदारनाथ यात्रा की फोटो शेयर की.

सारा ने अपनी केदारनाथ की यात्रा की दिखाई झलक

सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की. इसमें वे अमरनाथ के एक कोने से दूसरे कोने तक जाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लोकल जगह पर साग काटती हुई भी नजर आईं. सारा कभी ध्यान लगाते हुए तो कभी साधु-संतों से आशीर्वाद लेते हुए भी नजर आईं. 

ठंडे पानी में की मस्ती

सारा बहती नदी के पानी में चेहरा धोते हुए और खेलते हुए भी दिखीं और कहती हैं सुबह-सुबह ठंडे पानी से स्नान करों तो दिमाग तेज हो जाता है. एक्ट्रेस की ये अमरनाथ यात्रा की पूरी वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'केदारनाथ' फिल्म का काफीराना सॉन्ग सुना जा सकता है.

फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

सारा अली खान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, "ईस्ट हो या वेस्ट सारा बेस्ट हैं." वहीं सारा की इस अमरनाथ यात्रा की वीडियो को देखकर कुछ फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद भी आ गई और वे इमोशनल नजर आए. एक ने लिखा, “ इस वीडियो को देख सुशांत को मिस कर रहे हैं.” एक ने लिखा,” वाह दीदी सुशांत सर की याद दिला दी.”

ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़