Sara Ali Khan की रैम्प वॉक देख बुरी तरह भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस जमकर हो रही ट्रोल

Sara Ali Khan: बीती शाम जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में बी टाउन के सितारों का मेला लगा नजर आया. इस खास मौके पर सारा अली खान भी इवेंट में गोल्डन आउटफिट पहन पहुंची थी, जो लोगों को खास पसंद नहीं आया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 01:02 PM IST
  • सारा अली खान ने किया रैंप वॉक
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
Sara Ali Khan की रैम्प वॉक देख बुरी तरह भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस जमकर हो रही ट्रोल

नई दिल्ली:Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. सारा कईं फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी एक्टिंग का लोहा भी मनवाया है. बीती रात एक्ट्रेस ने मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी. सारा ने सिक्विन गोल्डन आउटफिट में रैम्प वॉक किया था, जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. एक्ट्रेस को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में सारा ने की रैंप वॉक

जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में सारा अली खान का बेहद  स्टाइलिश लुक देखने को मिला था. एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की सिक्विन स्कर्ट के साथ गोल्डन कलर का फुल स्लीव्स टॉप कैरी किया था. सारा ने ग्लैम लुक के साथ अपने बालों का हाई बन बनाया था. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रोल हो रहीं सारा अली खान

यूजर्स सारा को रैंप वॉक के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक ने लिखा, “इसको कोई बताओं कार्टून लग रही है.” एक ने लिखा, “ ये फैशन शो नहीं है बहन, थोड़ी अकल लगा लेती.” अन्य ने लिखा, “ इसको कोई वॉक करना सिखा दो, ये इतनी फनी लगती है पूछो मत.” एक और ने लिखा, “ये इतनी फनी वॉक क्यों करती है.” 

सारा का वर्क फ्रंट

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में देखा गया था. इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 115 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. अब एक्ट्रेस ‘मेट्रो...इन दिनो’ और फिल्म ‘मिशन लायन’ में दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़