खटिया पर बैठ सारा अली खान ने दिए पोज, अब फोटो पर ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे लोग

Sara Ali Khan Photoshoot: सारा अली खान अक्सर अपने लुक को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस की नई फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनका देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 12:56 PM IST
  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
  • पिकं साड़ी में 'चका चक' लगीं एक्ट्रेस
खटिया पर बैठ सारा अली खान ने दिए पोज, अब फोटो पर ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे लोग

नई दिल्ली: Sara Ali Khan Photoshoot: एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.  वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका देसी अवतार सामने आया है. सारा की ये फोटोज किसी गांव की लग रहा हैं. एक्ट्रेस का देसी अंदाज कई लोगों को पसंद आ रहा है, तो कई लोगों ने सारा को नौटंकी करार दिया है.

सारा ने शेयर की फोटोज

सारा आली खान ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सारा अली खान पिंक साड़ी पहने किसी गांव में खाट पर बैठी दिख रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के आस- पास बहुत ही कचरा फैला हुआ. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें सभी का ध्यान तेजी से खींच रही हैं.

कैप्शन ने जीता दिल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि, 'आप जहां भी जाते हैं किसी न किसी तरह आपका हिस्सा बन जाते हैं. ' सारा की इन तस्वीरों पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

कुछ ही समय में एक्ट्रेस की तस्वीरों को 8 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट मिल चुके हैं.

लोगों ने कहा नौटंकी

जहां कई लोगों ने सारा की सादगी की तारीफ की, तो कई लोगों ने सारा को नौटंकी बता दिया. एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ये सब सिर्फ दिखावा और ढकोसला है. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि- फेमस होने के लिए ये लोग सब काम करते हैं, तो वहीं एक यूजर ने सारा अली खान को बॉलीवुड की सबसे हंबल एक्ट्रेस बताया.

ये भी पढ़ें- Home Tour: श्रीदेवी की यादों से भरा है जाह्नवी कपूर का चेन्नई वाला घर, यहां देखें तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़