विजय देवरकोंडा के लिए सारा अली खान ने जाहिर की थी अपनी दीवानगी, अब साउथ एक्टर ने किया ऐसा रिएक्ट

'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) का आगाज हो चुका है. प्रोमो देख कर सबको पता चल चुका है कि तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा सारा अली खान के क्रश हैं. वहीं, अब सारा अली खान की दिल की बात विजय तक पहुंच चुकी है. इतना ही नहीं, अभिनेता ने सारा की बातों का जवाब भी दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 09:20 PM IST
  • विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान
  • अब साउथ एक्टर का आया जवाब, कहा- 'आपको मेरा...'
विजय देवरकोंडा के लिए सारा अली खान ने जाहिर की थी अपनी दीवानगी, अब साउथ एक्टर ने किया ऐसा रिएक्ट

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का विवादित चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) का आगाज हो चुका है. शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए थे. इस हफ्ते शो में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शो का प्रोमो मंगलवार को सामने आया था, जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस करण जौहर के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ सारा और जाह्ववी ने करण के शो में कई राज भी खोलती दिखाई देंगी. 

विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान

प्रोमो देख कर सबको पता चल चुका है कि तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा सारा अली खान के क्रश हैं. दरअसल, ट्रेलर में करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं कि वह एक लड़के का नाम बताइए जिसे वह इस समय डेट करना चाहती हैं. पहले तो सारा जवाब देने से मना कर देती हैं, लेकिन बाद में वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं. सारा के मुंह से देवरकोंडा का नाम सुनने के बाद जाह्नवी भी जोर से हंसने लगती हैं.  

विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब

वहीं, अब सारा अली खान की दिल की बात विजय तक पहुंच चुकी है. इतना ही नहीं, अभिनेता ने सारा की बातों का जवाब भी दिया है. विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'आपने जैसे मुझे देवरकोंडा कहा प्यारा लगा. बहुत क्यूट था. आपको मेरा बड़ा हग.'

विजय देवरकोंडा की स्टोरी देखने के बाद सारा अली खान आज खुश तो बहुत होंगी.  

14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा प्रीमियर

आपको बता दें कि कॉफी विद करण के पहले सीजन में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थी. इस दौरान सारा ने खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है. बता दें कि 'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड का प्रीमियर 14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या अग्रवाल ने पहनी फ्रंट कट ड्रेस, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़