सारा अली खान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग को बताया 'सस्ता', जानें क्यों दिया ये बड़ा बयान

कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आएं. दोनों ने करण के शो में जमकर मस्ती की है. वहीं इंटरनेट पर सारा अली खान का एक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ने कहां कि आलिया और रणबीर कपूर ने शादी में पैसे खर्च नहीं किए

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 02:02 PM IST
  • सारा अली खान ने क्यों बताया आलिया भट्ट की शादी को सस्ता
  • सारा अली खान ने विजय देवर गोंडा को बताया क्रश
सारा अली खान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग को बताया 'सस्ता', जानें क्यों दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली: कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) के नए सीजन के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan)और जाह्नवी कपूर  (Janhvi kapoor)ने शिरकत की है. कॉपी विद करण 7 में बी टाउन यंग एक्ट्रेस ने जमकर हंगामा किया. शो के दौरान जाह्नवी और सारा द्वारा दिए गए स्टेटमेंट काफी सुर्खियों में बने हुए है. शो के दौरान सारा अली खान रणबीर और आलिया की शादी को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया है जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने आलिया और रणबीर कपूर की शादी के बेहद चीप बताया है. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर दिया रिएक्शन 

शो के रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि आप कौन सी शादी करना पसंद करेंगी. इसका जवाब देते हुए जाह्नवी कपूर ने रणबीर और आलिया का नाम लिया. जाह्नवी कपूर ने कहा कि दोनों की शादी बेहद प्यारी थी. इसके बाद सारा कहती है कि मैं भी इस बात को मानती हूं. 

आलिया और रणबीर शानदार हैं. मुझे यह बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने शादी में ज्यादा पैसे खर्च नहीं किए. उन्होंने किसी दूसरे देश जाकर शादी नहीं की बल्कि अपनी बालकनी में शादी की जो कि बेहद क्यूट है. मैं भी ऐसा करना चाहूंगी. तभी जाह्नवी कपूर बोलती है कि तुमने उनकी शादी को चीप शादी कहा. इस बात पर सारा अली खान कहती हैं कि मैंने चीप नहीं कहा है वो तुमने कहा. मैंने बस इतना बोला है कि दोनों यूरोप नहीं गए. बल्कि बालकनी में शादी की है. 

जाह्नवी कपूर और सारा कर चुकी है दो भाइयो को डेट 

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर माना जाता है कि दो एक्ट्रेस कभी भी अच्छी दोस्त नहीं होती है लेकिन जाह्नवी कपूर और सारा अली खान बेहद अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं दोनों ने एक समय पर 2 भाइयों को डेट किया था. 

जाह्नवी और सारा की कब हुई दोस्ती 

जाह्नवी कपूर और  सारा अली खान वैसे तो एक दूसरे को लंबे समय से जानती थीं. दोनों की दोस्ती भी ठीक-ठाक थी लेकिन लॉकडाउन के दौरान सारा और जाह्नवी की दोस्ती गोवा में काफी गहरी हुई है. लॉकडाउन के बाद दोनों एक साथ केदारनाथ की ट्रिप पर गए थे. 

इसे भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के घर फिर गूंजी किलकारी, घर आई एक और नन्हीं परी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़