अनन्या पांडे के साथ-साथ इस कपल के रिलेशनशिप को भी Sara Ali Khan ने किया कंफर्म, जानें क्या बोली एक्ट्रेस

Sara Ali Khan: कॉफी विद करण 8 का अगला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. इस एपिसोड की गेस्ट के तौर पर सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आएंगी. इस दौरान एक्ट्रेस कई राज खोलेंगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 6, 2023, 12:28 PM IST
  • सारा अली खान ने खोले राज
  • सारा तेंदुलकर-शुभमन के रिश्ते का बताया सच
अनन्या पांडे के साथ-साथ इस कपल के रिलेशनशिप को भी Sara Ali Khan ने किया कंफर्म, जानें क्या बोली एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Sara Ali Khan: करण जौहर का पॉपुलर चिट चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 पहले एपिसोड से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है. अब तक शो के दो एपिसोड रिलीज किए जा चुके हैं. वहीं, फैंस अब इसके तीसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार हैं, जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है. करण के शो की अगली गेस्ट बॉलीवुड की दो हसीनाएं यानी सारा अली खान और अनन्या पांडे होने वाली है. 

सारा अली ने शुभमन गिल का खोला राज

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज कर दिया है. इस वीडियो में वे सारा अली खान और अनन्या पांडे संग गपशप करते नजर आ रहे हैं. करण सारा से पूछते नजर आ रहे हैं कि, आपकी और शुभमन गिल की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थी, जिसके जावब में एक्ट्रेस कहती हैं कि- सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ गया है. 

अनन्या पांडे के रिश्ते को किया कंफर्म

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इतना ही नहीं सारा अली खान ने अनन्या पांडे और सिद्धार्थ रॉय कपूर की डेटिंग को भी कंफर्म कर दिया है. प्रोमो वीडियो में करण जौहर एक्ट्रेस से सवाल करते हैं, वो क्या चीज है जो अनन्या के पास है पर आपके पास नहीं. सारा अली खान कहती हैं- 'अ नाइट मैनेजर'. सारा की बात सुनकर पहले तो अनन्या शरमा जाती हैं,  फिर कहते हैं 'मुझे तो अनन्या कॉय कपूर जैसा फील हो रहा है'.  

सारा का शुभमन के साथ जुड़ चुका है नाम

बता दें कि, कई दिनों पहले इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा अली खान की डेटिंग की अफवाहों से बाजार गरम था. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया था.  जिसके बाद शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा. इसके बाद से सारा तेंदुकलर को कई बार शुभमन के साथ चोरी-छिपे स्पॉट किया गया. 

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़