'लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब' फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, संतोष शोभन का दिखा दमदार अंदाज

Santosh Shobhan: मरलापाका गांधी की अपकमिंग फिल्म 'लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है.  फारिया अब्दुल्ला और संतोष शोभन का दिखा दमदार अंदाज.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 09:13 PM IST
  • संतोष-फारिया इस फिल्म में आएंगे नजर
  • संतोष-फारिया कि फिल्म का फर्स्ट लुक जारी
'लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब' फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, संतोष शोभन का दिखा दमदार अंदाज

नई दिल्ली: मरलापाका गांधी की आगामी फिल्म 'लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब' की इकाई, जिसमें 'जठी रत्नालू' की अभिनेत्री फारिया अब्दुल्ला और मुख्य भूमिका में संतोष शोभन हैं, ने अब फिल्म का पहला लुक जारी किया है.
फिल्म का फस्र्ट लुक पोस्टर इसके शीर्षक के साथ जारी किया गया था. 

'लाइक शेयर एंड सबस्क्राइब' फर्स्ट लुक जारी 
अजीब शीर्षक - 'लाइक शेयर एंड सबस्क्राइब' ने फिल्म प्रेमियों और आलोचकों का ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि यह एक ऐसा वाक्यांश है जो आमतौर पर यूट्यूब पर वीडियो कंटेंट को बढ़ावा देने के लिए उपयोग किया जाता है.
प्रत्येक शब्द को दर्शाने वाले प्रतीकों के साथ शीर्षक लोगो बहुत दिलचस्प लगता है.

फिल्म से है उम्मीद 
फिल्म ने उम्मीदें बढ़ा दी हैं क्योंकि यह दूसरी बार है जब मेरलापाका गांधी, जो कॉमेडी बनाने के लिए जानी जाती हैं, संतोष के साथ सहयोग कर रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि गांधी ने संतोष की सुपरहिट 'एक मिनी कथा' की कहानी और पटकथा भी लिखी थी.

निहारिका एंटरटेनमेंट कर रही है फिल्म का निर्माण
आममुक्ता क्रिएशंस इस फिल्म का निर्माण वेंकट बोयनापल्ली की निहारिका एंटरटेनमेंट के सहयोग से कर रही है, जिसने ब्लॉकबस्टर 'श्याम सिंघा रॉय' को डिलीवर किया था. फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह शूटिंग के आखिरी चरण में है.

फस्र्ट लुक पोस्टर में जंगल में संतोष शोभन, फारिया अब्दुल्ला और नेल्लोर सुदर्शन हैं, जो ऊपर देखते हुए अजीबोगरीब भाव दे रहे हैं. फिल्म में संगीत प्रवीण लक्काराजू का है और छायांकन वसंत का है.

इसे भी पढ़ेंः सनी कौशल और नीतू कपूर एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर, मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़