संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' की रिलीज डेट का ऐलान किया, नेटफ्लिक्स पर सीरीज का होगा प्रीमियर

Heeramandi premiere: संजय लीला भंसाली की आने वाली सीरीज हीरामंडी का काफी बज बना हुआ है. इस बीच मेकर्स ने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए ग्रैंड प्रीमियर डेट का ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 09:12 AM IST
  • 'हीरामंडी' 1 मई को होगी रिलीज
  • नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी सीरीज
संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' की रिलीज डेट का ऐलान किया,  नेटफ्लिक्स पर सीरीज का होगा प्रीमियर

नई दिल्ली:Heeramandi premiere: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वास्तव में भारत का सबसे बड़ा शो है. जबकि सामने आए पहले लुक ने देश को उस भव्यता से आश्चर्यचकित कर दिया, जिसे फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने वाले हैं. बढ़ते उत्साह के बीच, निर्माता इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में एरियल स्पेक्टेक में, नेटफ्लिक्स और जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी द डायमंड बाजार की 1 मई 2024 को प्रीमियर करने की घोषणा की है.

कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की लीडिंग एक्ट्रेसेज - मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख ने इवेंट अटेंड किया. इस दौरान उनके साथ भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह और नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी, ग्रैंड रिव्यू के मौके पर थे. 

ड्रोन से सीरीज के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया गया, जिससे वहां जमा हुई भीड़ में उत्साह की लहर दौड़ गई. नेटफ्लिक्स और जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी द डायमंड बाजार का 1 मई 2024 को प्रीमियर किया जाने वाला है.
 
प्रीमीयर की डेट की घोषणा करते हुए, क्रिएटर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, "मैं पूरी टीम के जुनून और समर्पण के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं , जो उन्होंने हीरामंडी: द डिमांड बाजार की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है. इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ, हम दुनिया भर के दर्शकों को इसे देखने और अपना प्यार और सम्मान से हमें नवाज़ने का इंतजार नहीं कर सकता हूं."
 
संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार भारत से बना सबसे बड़ा शो है. शो का जब पहला लुक सामने आया था, तब देश को उसकी शानदारता ने हैरान कर दिया, और अब ओटीटी एरिना में लेकर आने वाले रहले गाने सकल बन ने हीरामंडी की दुनिया की एक और झलक दी है. सुंदरता, फेमस स्टार कास्ट और क्लासिकल संगीत से भरपूर, निर्देशक भारत में पहली बार एक शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़