Love and War: भंसाली की फिल्म में जमेगी आलिया भट्ट और विक्की कौशल की महफिल, रणबीर कपूर भी लगाएंगे तड़का

Love and War: संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है. बार उनकी फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारों को एक साथ पर्दे पर देखा जाएगा. फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2024, 10:06 AM IST
    • संजय लीला भंसाली की नई फिल्म का ऐलान
    • आलिया, रणबीर और विक्की आएंगे साथ
Love and War: भंसाली की फिल्म में जमेगी आलिया भट्ट और विक्की कौशल की महफिल, रणबीर कपूर भी लगाएंगे तड़का

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है, जिसे उन्होंने 'लव एंड वॉर' (Love and War) टाइटल दिया है. इस बार वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को एक साथ पर्दे पर पेश करने जा रहे हैं. निर्माताओं ने बुधवार को सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ऐलान करते हुए दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. दर्शकों के लिए तीनों कलाकारों को पहली बार पर्दे पर साथ देखना एक मजेदार अनुभव होगा.

नवंबर में शुरू हो सकती है शूटिंग

बताया जा रहा है कि यह फिल्म युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित एक लव स्टोरी होगी. फिल्म की शूटिंग इसी साल यानी 2024 के नवंबर में शुरू की जा सकती है. वहं, भंसाली के निर्देशन में बन रही 'लव एंड वॉर' को 2025 के क्रिसमस के खास मौके पर सिनेमाघरों में उतारा जाएगा.

पहली बार भंसाली संग काम करेंगे विक्की

बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और आलिया दूसरी बार भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले रणबीर को अपनी डेब्यू 'सांवरिया' में ही उनके साथ काम करने का मौका मिल गया था, जबकि आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भंसाली के साथ काम कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

हालांकि, विक्की कौशल इस फिल्म के जरिए पहली बार उनके साथ काम करने जा रहे हैं. विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ यह खबर शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सिनेमा का एक शाश्‍वत सपना सच हो गया है.'

 रणबीर-विक्की ने फिर मिलाया हाथ

इसके साथ फिल्म निर्माता ने एक ऐसा कास्टिंग तख्तापलट कर दिया है, जिसे पहले कभी एक साथ नहीं देखा गया है. यह घोषणा रणबीर की 'एनिमल' और विक्की की 'सैम बहादुर' के बीच बॉक्स-ऑफिस पर आमने-सामने होने के लगभग 2 महीने बाद आई है. दोनों इससे पहले 'संजू' और स्ट्रीमिंग फिल्म 'लव पर स्क्वायर फुट' में साथ काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को यशदीप के घर मिलेगा बेटी जैसा प्यार, लीला और वनराज के बीच होगी झड़प

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़