Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में होगी सामंथा की एंट्री, खुलेंगे जिंदगी के कई बड़े!

सामंथा रुथ प्रभु की जिंदगी के कई ऐसे सवाल हैं, जिसके बारे में उनके चाहने वाले हमेशा से ही जानना चाहते हैं. अब लगता है कि सामंथा जल्द ही अपनी जिंदगी के कई बड़े राज अब पूरी दुनिया के सामने खोलने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 08:49 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु, करण जौहर के शो में दिख सकती हैं
  • सामंथा शो में नागा चैतन्य संग तलाक वजह भी बताएंगी
Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में होगी सामंथा की एंट्री, खुलेंगे जिंदगी के कई बड़े!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने जबरदस्त अंदाज के कारण आज दुनियाभर में अपनी एक खास जगह बना ली है. हिंदी दर्शकों के बीच भी उन्हें खूब पसंद किया जाने लगा है. अपनी फिल्मों के दम पर सामंथा बेशक हर दिन कमाल कर रही हैं, लेकिन उनकी जिंदगी काफी विवादों से घिरी हुई है. एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव देखने पड़े हैं.

कई सवालों के जवाब देंगी सामंथा

सामंथा के फैंस उनके बारे में बहुत सी बातें जानने के लिए बेताब हैं. खासतौर पर नागा चैतन्य से उनके तलाक की वजह आज भी लोगों के सामने नहीं आ पाई है. हालांकि, अब लगता है कि एक्ट्रेस फैंस के हर सवाल का जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा को करण जौहर (Karan Johar) की होस्टिंग वाले शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) में देखा जा सकता है.

ये सितार भी आएंगे करण जौहर के शो में 

लंबे वक्त से फैंस को करण के इस सुपरहिट चैट शो का इंतजार है. कहा जा रहा है कि फिल्मकार अब अपने इस शो के 7वें सीजन के साथ फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. 'कॉफी विद करण 7' में कटरीना कैफ- विक्की कौशल और आलिया भट्ट- रणबीर कपूर जैसे सितारों को गेस्ट के तौर पर देखा जाएगा. वहीं, अब शो में सामंथा के भी शामिल होने की खबरें आ रही हैं.

तलाक पर खुलकर बात करेंगी सामंथा

खबरों की माने तो सामंथा शो में नागा चैतन्य संग लिए तलाक की वजह से खुलकर बात करती दिखेंगी. करण जौहर के इस शो में सेलेब्स से उनकी निजी जिंदगी को लेकर ही कई सवाल किए जाते हैं, जिनका उन्हें जवाब देना ही पड़ता है. ऐसे में अब फैंस सामंथा को शो में देखने के लिए बेताब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan Trailer: 4 बहनों की शादी के लिए अपने प्यार को दांव पर लगाएंगे अक्षय कुमार? दिल छू लेगी ये कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़