धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Samantha Ruth Prabhu, इस बड़े डायरेक्टर की 'हॉरर कॉमेडी' फिल्म में आएंगी नजर

Samantha Ruth Prabhu Bollywood Debut : साउथ की टॉप सक्सेसफुल एक्ट्रेसिस में शुमार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. सामंथा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 11:25 AM IST
  • समांथा ने साइन की विजान की फिल्म!
  • आयुष्मान के साथ इश्क फरमाती आएंगी नजर
धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Samantha Ruth Prabhu, इस बड़े डायरेक्टर की 'हॉरर कॉमेडी' फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली: साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हिंदी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर हैं. देश-विदेश में सामंथा की लोकप्रिया किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. एक्ट्रेस वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं. दर्शकों को सामंथा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी. वहीं कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सुपरहिट गाने 'उ अंटावा' के हिंदी वर्जन में उनके बोल्ड अवतार ने लोगों का दिल जीत लिया था. अब फिलहाल एक्ट्रेस बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं.

सामंथा रुथ प्रभु का डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु दिनेश विजान की 'हॉरर कॉमेडी' फिल्म में एक राजकुमारी का किरदार निभाने वाली हैं. वहीं इस फिल्म में आयुष्मान खुराना वैम्पायर के रोल में नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इस फिल्म की कहानी को नीरेन भट्ट ने लिखा है. जबकि फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जाएगा. हालांकि अभी किसी भी जानकारी का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है.

2023 में शुरू होगी शूटिंग

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म को दिनेश विजान प्रड्यूस करने जा रहे हैं, वहीं इसके डायरेक्शन के लिए अमर कौशिक का नाम फाइनल किया गया है.

अमर कौशिक इससे पहले 'स्त्री' और 'बाला' जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. खबर है कि सामंथा और आयुष्मान ने इस फिल्म को साइन कर लिया है और 2023 की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

ये फिल्में रिलीज को तैयार

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु फिल्म 'यशोदा' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अगले महीने रिलीज होने वाली है. वहीं आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' भी अगले महीने 14 अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ रकुलप्रीत सिंह दिखाई देंगी. वहीं आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल2' का भी ऐलान हो गया है.

ये भी पढ़ें- 'ड्रीम गर्ल 2' के टीजर में बॉलीवुड का मजाक उड़ाते दिखे आयुष्मान खुराना, बोले- 'डीवीडी पर भी नहीं चल रहीं फिल्में'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़