Samantha Ruth Prabhu Podcast: नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस बीमारी को याद कर भावुक हुईं सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu Podcast: साउथ की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक पॉडकास्ट शूट किया जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी और नागा चैतन्य से तलाक के दिनों को याद किया है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 20, 2024, 04:58 PM IST
    • तलाक पर छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द
    • चैतन्य से अलग होने वाले समय को बताया मुश्किल
Samantha Ruth Prabhu Podcast: नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस बीमारी को याद कर भावुक हुईं सामंथा रुथ प्रभु

नई दिल्ली: Samantha Ruth Prabhu Podcast: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने निजी जीवन को लेकर अक्सर ही लाइमलइट में रहती हैं. एक्ट्रेस को लेकर लम्बे समय से खबर आ रही थी कि वो किसी मायोसाइटिस नाम की बीमारी से ग्रसित हैं. अब उन्होंने अपनी बीमारी पर बात करते हुए एक पॉडकास्ट में अपना दर्द बयां किया है.

पॉडकास्ट सीरीज में शेयर की मन की बात

सामंथा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर हेल्थ से जुड़ी पॉडकास्ट सीरीज की शुरुआत की है. पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने मायोसिटिस की शिकार होने से एक साल पहले की बात की है साथ ही उस साल वो नागा चैतन्य से अलग हुई थीं. नागा चैतन्य से तलाक के बाद का समय उनके लिए काफी मुश्किल था. उन्हें कुछ समय पहले मायोसिटिस से ग्रसित होने के बारे में पता चला था. ये एक ऑटो इम्यून डिजीज है. जिसके इलाज के लिए सामंथा अमेरिका भी गई थीं. 

नागा चैतन्य से अलग होना था मुश्किल 

सामंथा ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा, 'मुझे याद है इस प्रॉब्लम से एक साल पहले, वो साल मेरे लिए बहुत मुश्किल था. मुझे वो दिन अच्छे से याद है जब मैं अपने दोस्त/पार्टनर/मैनेजर के साथ मुंबई वापस आ रही थी. ये जून के महीने की बात है, तब मैंने उनसे कहा कि अब मुझे शांति महसूस हो रही है. मैंने लंबे समय से रिलैक्स और शांति महसूस नहीं की थी. आखिरकार मुझे महसूस हो रहा था कि मैं सांस ले सकती हूं और सो सकती हूं और अब अपने काम पर फोकस कर सकती हूं और जब मैं उठी तो इस कंडीशन के साथ.'

डरावने अनुभव के बारे में बताया

सामंथा ने आगे कहा, 'इस पॉडकास्ट को करने का एक कारण था कि मैं लोगों को अपने डरावने अनुभव के बारे में बताना चाहती थी जिससे मैं गुजरी हूं. ऑटो इम्यून कंडीशन जिंदगीभर रहती है. मैं इससे अभी भी गुजर रही हूं. मैं चाहती हूं लोग दुखी फील करने की बजाय सेफ रहें.' बीते साल सामंथा ने एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपनी हेल्थ पर फोकस करने का फैसला लिया था. 2022 में उन्हें मायोसिटिस के बारे में पता चला था. तब उनकी फिल्म यशोदा रिलीज होने वाली थी. सामंथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी ऑटो इम्यून कंडीशन के बारे में बताया था.

ये भी पढ़ें- Vidyut Jamwal के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, फिल्म प्रमोशन के दौरान वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़