Samantha Ruth Prabhu On Separation: सामंथा ने नागा चैतन्य से अलग होने पर बयां किया दर्द, महीनों बाद कही ये बात

Samantha Ruth Prabhu On Separation: नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के सेप्रेशन ने फैंस को हैरान कर दिया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह आज भी सेप्रेशन के दर्द से बाहर नहीं आई. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 1, 2023, 01:18 PM IST
  • सामंथा ने असफल शादी पर तोड़ी चुप्पी
  • सामंथा ने कहा बहुत डार्क जगह पर थी
Samantha Ruth Prabhu On Separation: सामंथा ने नागा चैतन्य से अलग होने पर बयां किया दर्द, महीनों बाद कही ये बात

नई दिल्ली: साउथ स्टार्स नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने फैंस को तलाक की खबर से हैरान कर दिया था.  दोनों स्टार्स ने शादी के चार साल बाद एक स्टेटमेंट जारी करके अपने अलग होने के बारे में बताया था. नागा और सामंथा को अलग हुए 17 महीने हो चुके हैं. सामंथा आज भी अलग होने से दुख से नहीं निकल पाई है. ऐसा हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा है. 

दुख नहीं निकली हैं बाहर 
एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान बताया कि सेप्रेशन के मुश्किल घड़ी में वह बहुत ही डार्क प्लेस में थी. उन्हें कई बुरे ख्याल आते थे. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह बहुत ही खुश किस्मत थी उनके करीबी उनके साथ खड़े थे. वह अभी उससे बाहर नहीं निकल पाई है. 

मजबूत रहने की कोशिश की 
एक्ट्रेस ने इटंरव्यू में आगे बताया है कि इन सब से बाहर निकलते हुए उन्होंने मजबूत रहने की कोशिश की है और अपने काम को भी जारी रखा है. इस मुश्किल घड़ी से निपटने के लिए कोई और दूसरा रास्ता नहीं था. यह जानना जरूरी था कि बुरा समय गुजर चुका है और उसमें फंसा नहीं रहना चाहिए. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि उन्होंने अपनी शादी को 100 प्रतिशत दिया था. लेकिन प्लान के अनुसार सबकुछ नहीं चल पाया. 

शादी के चार साल बाद हुए अलग 
नागा चैतन्य और सामंथा शादी के 4 साल बाद अलग हो गए. दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में फिल्म माया चेसावे के सेट पर हुई थी. दोनों ने साल 2017 में बड़े धूमधाम से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी में 10 करोड़ का खर्च आया था. साल 2021 में दोनों ने अलग होने का स्टेटमेंट जारी किया था. 

इसे भी पढ़ें: धोनी को देख अरिजीत सिंह हुए इमोशनल, सरेआम छुए पांव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़