नागा चैतन्य की डेटिंग से सामंथा को हुई जलन! बोलीं- कम से कम उस लड़की को खुश रखें

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने एक्स हसबैंड  और टॉलीवुड एक्टर नागा चैतन्या की डेटिंग की अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म 'शकुंतलम' को लेकर बिजी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2023, 11:19 AM IST
  • नागा के अफेयर पर बोलीं समांथा
  • 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कोई कुछ भी करे'
नागा चैतन्य की डेटिंग से सामंथा को हुई जलन! बोलीं- कम से कम उस लड़की को खुश रखें

नई दिल्ली: टॉलीवुड सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  और नागा चैतन्य एक समय के टॉलीवुड के सबसे फेमस कपल हुआ करते थे. दोनों की धूमधाम से शादी भी हुई, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया और शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. हाल ही में नागा चैतन्य को लंदन के एक रेस्टोरेंट में साउथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ देखा गया था. जिसके बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबरें चारों और फैली हुई हैं. वहीं अब इसको लेकर सामंथा का भी रिएक्शन आया है. 

पूर्व पति के रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात 
सामंथा इन दिनों अपनी नई फिल्म 'शकुंतलम' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से नागा चैतन्य के डेटिंग रूमर्स को लेकर सवाल किया गया जिसके जवाब में है उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिलेशनशिप में है. जो लोग प्यार की वैल्यू नहीं जानते हैं, वो कितने भी लोगों को डेट करें, उनकी आंखों में आंसू आ ही जाएंगे. कम से कम उस लड़की को तो खुश रहना चाहिए. अगर वो अपना व्यवहार बदल लेता है और लड़की को चोट पहुंचाए बिना उसकी केयर करते हैं, तो ये सभी के लिए अच्छा होगा.' 

नागा के डेटिंग की उड़ी थीं खबरें 
बता दें कि तलाक के बाद नागा चैतान्या के एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला (Sobhita Dhulipala) के साथ अफेयर की खबरें सामने आई थीं, हालांकि इसको लेकर कभी भी दोनों ने खुलकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं हाल ही में नागा और शोभिता को लंदन के एक रेस्टोरेंट में भी स्पॉट किया गया था. 

सामंथा का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा इन दिनों अपनी नई फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर चर्चाओं में है. यह फिल्म जल्द ही 14 अप्रैल को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. इसके अलावा, उनकी विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' और वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' भी है. 

इसे भी पढ़ें:  Sheezan Khan को आई Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़