अब राजनीति करने मैदान में उतरेंगी सामंथा रुथ प्रभु, जानें किस पार्टी में हो सकती हैं शामिल!

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि, फिलहाल वह अपनी फिल्मों के कारण नहीं, बल्कि नई पारी शुरू करने को लेकर खबरों में हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी राजनीति में कदम रख सकती हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 8, 2023, 02:01 PM IST
  • सामंथा हो सकती हैं राजनीति में शामिल
  • इस पार्टी को जॉइन कर सकती हैं सामंथा
अब राजनीति करने मैदान में उतरेंगी सामंथा रुथ प्रभु, जानें किस पार्टी में हो सकती हैं शामिल!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी हर फिल्म और किरदारों के कारण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों वह विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' में फिर दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रही हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि एक्ट्रेस अपने करियर में नई पारी शुरू करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि अब वह राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

तेलंगाना के किसानों की समर्थक रही हैं सामंथा

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा तेलंगाना क्षेत्र के किसानों की हमेशा से ही प्रबल समर्थक रही हैं. वह इस राज्य के हैंडलूम कपड़ों की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. कहा जा रहा है कि इसके बाद से वह तेलंगाना सरकार की कई गतिविधियों से भी जुड़ गई हैं.

सामंथा ने की थी एक्टिंग से ब्रेक की बात

दूसरी ओर सामंथा के राजनीति में कदम रखने की अटकलें इस कारण भी लगाई जा रही हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही एक्टिंग से ब्रेक लेने की भी बात कही थी. हालांकि, यह बात उन्होंने ऑटो इम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी का पता चलने के बाद की थी. ताकि वह अपनी सेहत का पूरी तरह ध्यान रख सकें.

नहीं हुई आधिकारिक पुष्टि

खबरों की माने तो सामंथा कथित तौर पर भारत राष्ट्र समिति (BRS) नाम के एक राजनीतिक दल के साथ जुड़ सकती हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों पर सामंथा या BRS पार्टी की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा के होश में आते ही घबराया भोसले परिवार, सुलेखा रचेगी नई साजिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़