व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, सादगी के आप भी हो जाएंगे दीवाने!

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों का खूब दिल जीता है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस का नया लुक खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 01:34 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु का नया लुक हुआ वायरल
  • सामंथा की हर अदा ने दीवाना बनाया है
व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, सादगी के आप भी हो जाएंगे दीवाने!

नई दिल्ली: तमाम साउथ फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हर किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. सामंथा से जुड़ी हर बात तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. वहीं, अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. सामंथा ने अपने हर अंदाज का जादू लोगों पर चलाया है. वहीं, पिछले कुछ समय से तो एक्ट्रेस के स्टाइल पर भी लोग फिदा हो रहे हैं. अब फिर से सामंथा अपने नए फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.

सामंथा साड़ी लुक पर आप भी हो जाएंगी फिदा

सामंथा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में ज्यादातर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाई देती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सादगी से हर किसी को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में सामंथा व्हाइट कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया है.

सामंथा की सादगी ने बनाया दीवाना

सामंथा ने अपने इस सादगी भरे अंदाज को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों सॉफ्ट वेवी टच के साथ ओपन रखा है. सामंथा इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट भी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर ने एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर दिया है. सामंथा की अदाएं हर किसी को मदहोश कर रही हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सामंथा

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें फिल्म 'यशोदा' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'शकुंतलम' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'कुशी' और 'आराध्या' टाइटल से बनने वाली फिल्मों में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- 49 की उम्र में फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन? सबा आजाद संग निकाह की चर्चा तेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़