koffee with karan 8: विक्की कौशल को इन तीन नामों से बुलाती हैं कैटरीना कैफ, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग!

koffee with karan 8: करण जौहर का शो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कियारा अडवाणी और विक्की कौशल साथ नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 05:15 PM IST
    • करण के शो में पहुंचे विक्की कौशल और कियारा अडवाणी
    • विक्की को इन क्यूट नामों से बुलाती हैं कैटरीना कैफ
koffee with karan 8: विक्की कौशल को इन तीन नामों से बुलाती हैं कैटरीना कैफ, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग!

नई दिल्ली: koffee with karan 8: 'कॉफी विद करण 8' शो लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है. करण फैंस के पसंदीदा एक्टर्स से जुड़े राज खोलते नजर आ रहे हैं. पिछले एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल को कॉफी काउच पर खूब धमाल मचाते देखा गया था. अब अगले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें विक्की कौशल और कियारा आडवाणी हॉट सीट पर नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते शो में धमाकेदार खुलासे होने वाले हैं.

ब्लैक ऑउटफिट में दोनों ने जीता फैंस का दिल 

करण जौहर के शो का नया एपिसोड सामने आ चूका है. सैम बहादुर एक्टर कियारा अडवाणी के साथ शो में शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. शो में दोनों के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. दोनों नेट ब्लैक ऑउटफिट में महफिल जमाई थी. कियारा ने डीप ऑफ शोल्डर गाउन में काफी खूबसूरत लग रहीं थी तो वहीं विक्की भी ब्लैक फॉर्मल्स में कहर ढा रहे हैं. दोनों करण के इस शो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और प्रोड्यूसर के कई फनी सवालों के जवाब भी दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

विक्की को इन नामों से बुलाती हैं कैटरीना कैफ 

शो में करण जौहर विक्की और कियारा से ढेर सारी बातें तो करते ही हैं. साथ फिल्ममेकर दोनों स्टार्स के साथ एक मजेदार गेम भी खेलते हैं. इस गेम में करण विक्की से पूछते हैं कि वो तीन नाम बताएं दो आपके पार्टनर आपको कहकर बुलाती हैं. इसका जवाब देते हुए सैम बहादुर फेम विक्की कौशल कहते हैं कि, "बूबू, बेबी और ऐ", एक्टर का ये जवाब सुनने के बाद ना सिर्फ करण बल्कि कियारा भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं. 

कैटरीना के गाने पर किया डांस 

शो में आगे देखा जा रहा है कि विक्की और कियारा करण के दिए टास्क को पूरा करने के साथ साथ कैटरीना के फेमस गाने 'चिकनी चमेली' पर थिरकते हैं और काफी मस्ती करते हैं. दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसपर दोनों के फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि दोनों को साल 2022 में आई फिल्म गोविंदा मेरा नाम और लस्ट स्टोरीज के पार्ट 1 में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: घरवालों ने एक दूसरे को किया नॉमिनेट, अंकिता और मन्नारा के बीच जारी रहेगी दुश्मनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़