Sam Bahadur: फिल्म शूटिंग के दौरान विक्की कैटरीना को क्यों करते थे फोन, किरदार को लेकर किया खुलासा

Sam Bahadur: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटड फिल्म 'सैम बहादुर' का शानदार ट्रेलर सात नवंबर को रिलीज हो गया. दर्शक एक्टर को सैम मानेकशॉ के रूप में देखकर काफी एक्साइटेड हैं. विक्की ने सैम मानेकशॉ के किरदार को पूरी मेहनत से और गंभीरता के साथ निभाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2023, 05:28 PM IST
    • 'साम बहादुर' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज
    • किरदार के लिए कैटरिना को करते थे कॉल
Sam Bahadur: फिल्म शूटिंग के दौरान विक्की कैटरीना को क्यों करते थे फोन, किरदार को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली: Sam Bahadur: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटड फिल्म 'सैम बहादुर' का शानदार ट्रेलर सात नवंबर को रिलीज हो गया. दर्शक एक्टर को सैम मानेकशॉ के रूप में देखकर काफी एक्साइटेड हैं. विक्की ने सैम मानेकशॉ के किरदार को पूरी मेहनत से और गंभीरता के साथ निभाया है. सैम बहादुर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विक्की ने बताया कि उन्होंने अपने रोल के बारे में कई सारी बातें बताईं.   

कैटरीना कैफ को करते थे कॉल 

फिल्म में विक्की कौशल का नया अवतार देखने को मिलने वाला है. ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दर्शकों में एक्टर को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं. हाल ही में विक्की ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में अपने किरदार को डेवेलप करने को लेकर बताया कि वह शॉट्स से पहले अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को कॉल किया करते थे. उनसे बात करने के बाद वह शॉट देते थे. इसके साथ ही अभिनेता ने कहा, यह एक सेना अधिकारी की वर्दी थी जिसने उन्हें रोल को अधिक गंभीरता के साथ निभाने की हिम्मत दी. 

विक्की कौशल के अंदाज ने जीता दिल

ट्रेलर में विक्की का अंदाज, लुक और किरदार देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि वह एक कलाकार विक्की कौशल है, इसे ही तो एक एक्टर की उपलब्धि कहा जाता है. सैम के रोल में विक्की की देशभक्ति देख आप फिर से उनकी अदाकारी के फैन हो जाएंगे. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सैम सैनिकों को देश की रक्षा के लिए तैयार कर रहे हैं.

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

ये फिल्म थिएटर में 1 दिसंबर को रिलीज होगी, जिसमें विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी, गोविंद नामदेव और एडवर्ड सोनेनब्लिक नजर आएंगे. इसके अलावा विक्की फिल्म 'डंकी' (Dunki) में भी नजर आएंगे. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'डंकी' 22 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Mrs Teaser: घर के कामों के बीच अपनी पहचान तलाशती दिखीं सान्या मल्होत्रा, मजेदार है 'मिसेज' का टीजर

ट्रेंडिंग न्यूज़