थिएटर से लेकर ओटीटी तक, Salman Khan हर प्लेटफॉर्म पर बिखेर रहे जलवा

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. वीकेंड के बार पर सलमान की एंट्री शो में चार चांद लगा देती है. वहीं फिल्मों में भी दमदार एक्शन से सलमान खान फैंस की दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 10, 2023, 04:55 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी में सलमान खान का जलवा
  • टाइगर 3 से धमाल मचाने को तैयार हैं एक्टर
थिएटर से लेकर ओटीटी तक, Salman Khan हर प्लेटफॉर्म पर बिखेर रहे जलवा

नई दिल्ली:Salman Khan: बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होंने हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचा हैं. उनका आकर्षण और उनकी आभा की कोई तुलना नहीं है. बड़े पर्दे की एक महान हस्ती के रूप में आइकोनिक, सुपरस्टार ने अपने सुपरहिट शो, बिग बॉस के साथ टेलीविजन और ओटीटी पर भी अपना राज कायम किया है. 16 सुपरहिट सीज़न के बाद, बिग बॉस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखा, जो वास्तव में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो है और सलमान खान इसकी शानदार सफलता का एक बड़ा कारण हैं.

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाती हैं. वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो हमेशा दर्शकों को कम्प्लीट एंटरटेनमेंट फिल्में देते हैं. एक्टर की फिल्में सभी एज ग्रुप के दर्शकों को पसंद आती हैं और यही चीज उन्हें एक असली सुपरस्टार बनाती हैं. वह 2 दशकों से अधिक समय से बड़े पर्दे पर राज कर रहे हैं और आगे के लिए भी  उनकी यही तैयारी हैं. 

टीवी पर भी सुपरहिट हैं सलमान खान

बड़े पर्दे के साथ-साथ सलमान खान का बड़े पर्दे के साथ साथ टेलीविजन पर भी खूब दबदबा हैं. 10 का दम जैसे शो के साथ वो टेलीविजन पर एक बिल्कुल नया कॉन्सेप्ट लेकर आए और हर घर का हिस्सा बन गए. बिग बॉस के साथ, सलमान खान ने शो के सबसे पसंदीदा होस्ट के रूप में अपनी मौजूदगी पूरी तरह से दर्ज करा ली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

12 सालों से अधिक समय तक लगातार इसकी मेजबानी करने के बाद, सलमान खान बिग बॉस का एक ऐसा चेहरा बन गए हैं जिसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. उन्होंने प्रतियोगियों के साथ-साथ दर्शकों के साथ भी एक अच्छा रिश्ता बनाया हैं.

बिग बॉस है हिट

बिग बॉस के ओटीटी पर आने से सलमान खान इस नई पीढ़ी के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के स्टार बन गए. दर्शकों से खूब सारा प्यार और तारीफ हासिल करते हुए, यह शो हाल में ओटीटी वर्जन के अपने दूसरे सीज़न में चल रहा है और इस दौरान इसकी व्यूअरशिप लगातार बढ़ ही रही है. एक्टर ने साबित किया है कि चाहे एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म कोई भी हो, सलमान खान के कदम रखते ही वहां सिर्फ सलमान का ही राज चलता है. यकीनन, बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक, वह सभी प्लेटफॉर्म पर एक सुपरस्टार हैं.

इसे भी पढ़ें: 'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़