सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई चोरी, पुलिस ने किया नौकर को गिरफ्तार

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा को लेकर खबर आ रही है कि हाल ही में उनके घर पर चोरी हो गई थी, जिसके बाद अब पुलिस ने उनके में ही काम करने वाले एक नौकर को गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2023, 08:27 PM IST
  • अर्पिता के घर से चोरी हुए 5 लाख के ईयररिंग्स
  • पुलिस ने घर के एक नौकर को गिरफ्तार किया है
सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई चोरी, पुलिस ने किया नौकर को गिरफ्तार

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, अर्पिता के घर में चोरी हो गई है. इसके बाद परिवार ने तुरंत इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस में दर्ज करवाई. पुलिस ने भी बिना कोई देरी किए तुरंत इस केस पर काम शुरू कर दिया. इसका नतीजा ये हुआ कि 24 घंटे से भी कम वक्त में पुलिस ने उस चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

Arpita Khan Sharma के 5 लाख रुपये के ईयररिंग्स चोरी

रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्पिता खान के डायमंड के ईयररिंग्स उनके खान स्थित घर से चोरी हो गए थे. बताया जा रहा है कि इन ईयररिंग्स की कीमत 5 लाख रुपये हैं. अब इस मामले में पुलिस ने एक 30 वर्षीय शख्स हो गिरफ्तार किया है, जो अर्पिता के घर में ही डॉमेस्टिक हेल्पर के तौर काम करता है. पुलिस का कहना है कि शख्स मुंबई के विलेपार्ले इलाके का रहने वाला है.

16 मई का है मामला

अर्पिता ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उनके घर से उनके 5 लाख रुपये के डायमंड ईयररिंग्स गायब हैं, जिन्हें उन्होंने अपनी मेकअप ट्रे में रखा था.

यह मामला बीते मंगलवार यानी 16 मई का है. इसी रात को मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स का नाम संदीप हेगड़े बताया जा रहा है.

पुलिस ने बरामद किए ईयररिंग्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने नौकर के पास से चोरी हुई संपत्ति बरामद कर ली है. फिलहाल आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. इसी के साथ उस पर 381 की आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने बताई अपनी नई 'लव स्टोरी', फोटो शेयर कर किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़