Salman Khan ने गाने की प्रमोशन करते हुए शेयर कर दी अनोखी वीडियो, यूजर्स बोले- हाय बिल्ली! बिल्ली!

Salman Khan news: सलमान खान हाल ही में अपने गाने की प्रमोशन कर रहे हैं. गाने की प्रमोशन करते हुए उन्होंने एक कमाल की वीडियो शेयर की है इस वीडियो में उन्होंने बिल्लियों को कास्ट किया है. बिल्लियों को वीडियो में देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 07:32 AM IST
  • सलमान खान ने की नए गाने की प्रमोशन
  • वीडियो देख चकराया सबका दिमाग
Salman Khan ने गाने की प्रमोशन करते हुए शेयर कर दी अनोखी वीडियो, यूजर्स बोले- हाय बिल्ली! बिल्ली!

Salman Khan Video: बॉलीवुड के दबंग एक्टर की एक पोस्ट को देख सभी दंग रह गए हैं. इन दिनों किसी की भाई किसी की जान की प्रमोशन में बिजी सलमान खान एक के बाद एक कमाल के गाने रिलीज कर रहे हैं. नइयो लगदा की सफलता के बाद अब सलमान खान की फिल्म का एक नया गाना जल्दी ही रिलीज होने जा रहा है.सलमान खान ने गाने की ऐसी कमाल की प्रमोशन की सबकी हंसी निकल गई.

लोगों का दिमाग चकराया

सलमान खान ने बिल्लियों की एक बेहद कमाल की वीडियो शेयर की है. ऐसे में लोगों का दिमाग चकरा सकता है कि आखिरकार बिल्लियों की वीडियो का गाने की प्रमोशन से क्या रिलेशन है. बता दें कि गाने के बोल हैं बिल्ली बिल्ली अख! अब इस पंजाबी गाने में बिल्ली आंखों की बात हुई है तो वीडियो में बिल्ली का आना तो बनता ही है.

लोग हुआ पागल

भाईजान के फैंस का कमेंट बॉक्स में कहना है कि एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे. वहीं एक यूजर ने लिखा हाए बिल्ली बिल्ली. लोगों को सलमान खान के 'नइयो लगदा' के बाद से 'बिल्ली बिल्ली अख' का भी बेस्ब्री से इंतजार है.पंजाबी वाइब दे रहे इस गाने पर थिरकने के लिए सलमान खान के फैंस बिलकुल तैयार हैं.

सलमान खान की फिल्म का इंतजार

'नइयो लगदा' गाना लगातार ट्रेंड सेट कर रहा है. इस गाने को पलक मुच्छल और कमाल खान ने गाया है. हिमेश रेशमिया अपनी कंपोजिशन से एक बार फिर बॉलीवुड पर राज करने आ रहे हैं. ईद पर लोगों को सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान'  का बेसब्री से इंतजार रहेगा. सलमान के इस यूनिवर्स में एक और ब्लॉकबस्टर जुड़ने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़