Tiger 3 New Poster: ट्रेलर से पहले टाइगर का दिखा नया लुक, भाईजान का लुक देख फैंस फिल्म के लिए हुए बेसब्र

Tiger 3: ‘टाइगर 3’ के मोस्ट अवेटेड ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है. इससे पहले सलमान खान ने फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है. एक्टर ने फिल्म का नया धांसू पोस्टर रिलीज कर दिया. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 11, 2023, 01:32 PM IST
  • टाइगर 3 का नया पोस्टर हुआ रिलीज
  • टशन में दिखे सलमान खान
Tiger 3 New Poster: ट्रेलर से पहले टाइगर का दिखा नया लुक,  भाईजान का लुक देख फैंस फिल्म के लिए हुए बेसब्र

नई दिल्ली:Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी का थर्ड पार्ट ‘टाइगर 3’ (Tiger 3)  का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. इस बीच बॉलीवुड के दबंग खान ने फैंस की एक्साइटमेंट और आसमान पर चढ़ा दिया है. सलमान ने फिल्म नया पोस्टर आज रिलीज कर दिया है. ‘टाइगर 3’ के नए पोस्टर में सलमान खान के इंटेंस लुक को देखने के बाद लोग उनके और ज्यादा दीवाने हो गए हैं.

नया पोस्टर हुआ रिलीज

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ का नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर वे काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर इस नए पोस्टर में अपने घुटने के बल जमीन पर बैठे दिख रहे हैं और उन्होंने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है. पोस्टर में सलमान ब्लैक पैंट के साथ जैकेट और अपना सिग्नेचर चेक व्हाइट एंड ब्लैक स्कॉर्फ लिए बेहद हैंडसम लग रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में सलमान एक बार फिर एजेंट टाइगर उर्फ ​​अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में दिखेंगे.

कैप्शन ने बढाई एक्साइटमेंट

‘टाइगर 3’ का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने  कैप्शन में ट्रेलर को लेकर खास बात लिखी है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "टाइगर आ रहा है. 16 अक्टूबर. टाइगर3 ट्रेलर रेडी हो जाओ! 5 Days To Tiger3 Trailer, टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है."

वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की ऑरिजनल पहली फिल्म है

‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ के बाद ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की वैसे तो ये पांचवीं फिल्म है, लेकिन स्पाई यूनिवर्स की पहली ऑरिजनल फ्रेंचाइजी है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. फिल्म दीवाली पर सिनेमाघरों में धमाका करेगी.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: फैंस से मिलने आधी रात को नंगे पैर दरवाजे पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर किया अभिवादन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़