Video: नए लुक में दिखे सलमान खान, सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan New Bald Look: आए दिन सलमान खान किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में छाए रहते हैं. हाल में वह अपने न्यू बाल्ड लुक के कारण चर्चा हैं. भाईजान का नया लुक उनके फैंस को कुछ ज्यादा हजम नहीं हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 21, 2023, 11:10 AM IST
  • सलमान खान का नया लुक हुआ वायरल
  • 'तेरे नाम 2' की शूटिंग के लोग लगा रहे कयास
Video: नए लुक में दिखे सलमान खान, सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:Salman Khan New Bald Look: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल एक्टर की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है. बीती रात एक्टर को मुंबई में एक पार्टी में नए लुक के साथ स्पॉट किया गया. एक्टर के इस लुक देख लोग उनकी नई फिल्म की चर्चा करने लगे हैं.

बाल्ड लुक में हुए स्पॉट सल्लू मियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान को अपनी कार से बाहर आते देखा जा सकता है. दबंग खान मुंबई में एक पार्टी में शरकत करते नजर आएं. इस दौरान एक्टर को बाल्ड लुक में देखा गया था. पार्टी के लिए सलमान ने सिंपल औरनॉर्मल आउटफिट पहना था. वीडियो में फैंस को 'भाई, भाई' कहते हुए सुना जा सकता है. वहीं पैप्स ने भी सलमान के इस नए लुक की जमकर तस्वीरें लीं.

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

सलमान ने अपने नए लुक पर हालांकि कुछ नहीं कहा है. लेकिन एक्टर के इन नए लुक से अटकलें लगने लगीं हैं कि वह ‘तेरे नाम 2’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तेरे नाम 2 की स्क्रिप्ट रेडी.' एक और ने लिखा, 'शायद तेरे नाम 2 आ रही है.'

'टाइगर 3' रिलीज को तैयार

सलमान खान ‘टाइगर 3’ की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान- कैटरीना कैफ एक बार फिर एक्शन और रोमांस करते दिखने वाले हैं. इस फिल्म की पहली दो इंस्टॉलमेंट बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुके हैं. अब फैंस बड़े पर्दे पर एक बार फिर टाइगर और जोया की जोड़ी का मैजिक देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Bhumika Chawla Birthday: सलमान खान संग किया डेब्यू फिर भी कामयाब नहीं हुईं भूमिका चावला, अब सपोर्टिंग किरदार में बिखेर रही हैं जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़