Salman Khan: 'ये पहली और आखरी वार्निंग है', लॉरेंस बिश्‍नोई के भाई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी, पोस्ट में दी धमकी

Salman Khan House Firing: रविवार सुबह सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच पुरे घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई का भाई अनमोल बिश्‍नाई ले ली है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 14, 2024, 05:42 PM IST
    • सलमान खान कर रहे मुंबई वाले घर से शिफ्ट!
    • लॉरेंस बिश्‍नोई के भाई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी
Salman Khan: 'ये पहली और आखरी वार्निंग है', लॉरेंस बिश्‍नोई के भाई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी, पोस्ट में दी धमकी

नई दिल्ली: Salman Khan House Firing: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सुबह से ही लाइमलाइट में है. एक्टर के घर पर हुई फायरिंग के बाद से ही फैंस उनके लिए परेशान हो रहे हैं. इस सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसके अनुसार टना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई के भाई अनमोल बिश्‍नाई ले ली है और एक्टर को धमकी भी दी है. 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने दी सलमान खान को धमकी 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है जिसमें एक्टर के लिए धमकी भरे शब्द इस्तेमाल किए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के घर पर हुई फायरिंग लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है जिसकी जिम्मेदारी उसने खुद ली है. 

सुबह 5 बजे हुई थी फायरिंग

बता दें कि सुबह 5 बजे के करीब एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई थी. 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे और हवा में गोली चलाकर फरार हो गए थे. इस घटना के बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश में जुटी हुई है. इसी बीच अब सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम सामने आ रहा है.

वायरल पोस्ट में मिली धमकी 

इस वक्त  सलमान खान के घर पर हुए हमले से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है. वायरल पोस्ट में लिखा गया है 'हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और हमें मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नही चलेगी.'

ये भी पढ़ें- Hansal Mehta के साथ फ्लाइट में हुई गड़बड़ी, सामान के साथ छेड़छाड़ और कपड़े भी हुए बर्बाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़