Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर पर हमला करने वालों के चेहरे आए सामने, सीसीटीवी में हुए थे कैद

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की फोटोज सामने आ गई हैं. सामने आई फोटो में दोनों आरोपियों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इन फोटोज के आधार पर हमलावरों की जांच भी शुरू कर दी है.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 14, 2024, 08:24 PM IST
    • सीसीटीवी में कैद हुए फायरिंग करने वाले शूटर
    • आरोपियों की फोटोज आईं सामने
Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर पर हमला करने वालों के चेहरे आए सामने, सीसीटीवी में हुए थे कैद

नई दिल्ली: Salman Khan house firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है. भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह 4.50 बजे एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स आए और फायरिंग करने लगे. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. 

हमला करने वाले शूटर्स के चेहरे आए सामने 

फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आ गई है. एक हमलावर काली और सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहा है. वहीं, दूसरा लाल टी-शर्ट में दिख रहा है. सीसीटीवी फुटेज से ये तस्वीर हाथ लग पाई है. इस तस्वीर के आधार पर दोनों की सरगर्मी से तलाश तेज हो गई है. पुलिस, दोनों को ढूंढने में जुटी हुई है. शुटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगे हैं.  

राजस्थान से जुड़े हो सकते आरोपी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले शूटर्स हरियाणा और राजस्थान से जुड़े हो सकते हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े राजस्थान के  कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग ने शूटर अरेंज किया था, ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं. इसी के साथ रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल नोटिस भी जारी हो चुका है. रोहित गोदारा का नाम राजस्थान के सनसनीखेज गोगामेड़ी हत्याकांड में सामने आया था. मुंबई पुलिस के बाद दिल्ली पुलिस भी एक्टिव हो गई है. दोनों हमलावरों की तस्वीरें सारे पुलिस स्टेशन्स में वायरल कर दी गई है.  

सलमान के घर के बाहर 24 घंटे पुलिस का पहरा

बता दें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वारा सभी हथियार और सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं. सलमान को एक व्यक्तिगत हथियार लाइसेंस भी दिया गया है, ताकि वह अपनी सुरक्षा के लिए एक निजी हथियार रख रख सकें. उनके घर के आसपास भी तीन शिफ्टों में चौबीस घंटे पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहती है.  

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

यह पहली बार नहीं हैं. इससे पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. लॉरेंस एक इंटरव्यू में खुलेआम कहा था कि सलमान खान को मारके रहेगा. वहीं वह अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करा चुका है. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा और सख्त कर दी थी.

ये भी पढ़ें- Soundarya Jagadish: कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश ने की आत्महत्या! इंडस्ट्री में छाए दुःख के बादल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़