Video: सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में हुआ कुछ ऐसा, पैप पर भड़क पड़े Salman Khan, वीडियो हुआ वायरल

Salman Khan: सलमान खान बीती रात छोटे भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में स्वैग से एंट्री लेते नजर आए. वहीं कुछ देर बाद पार्टी वेन्यू के बाहर भाईजान को मीडिया पर भड़कते देखा गया. क्या था पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 20, 2023, 11:40 AM IST
  • सलमान खान को आया गुस्सा
  • पैप को दूर रहने की हिदायत दी
Video: सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में हुआ कुछ ऐसा, पैप पर भड़क पड़े Salman Khan, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Salman Khan: 19 दिसंबर की रात सलमान खान छोटे भाई सोहेल खान का 53वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया. इस दौरान सलमान खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में भाईजान मीडिया पर गुस्सा होते दिख रहे हैं.

परिवार ने मनाया सोहेल का जन्म

19 दिसंबर को सोहेल खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर सलमान खान सहित पूरा परिवार उन्हें बधाई देने पहुंचा था. सलीम खान, हेलेन, सलमा खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा, अलवीरा खान, अतुल अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलिज़ेह अग्निहोत्री और करीबी दोस्त जमकर पार्टी की. 

सलमान खान को आया गुस्सा

बर्थडे पार्टी के बाद  भाईजान अपने पेरेंट्स के साथ वेन्यू से बाहर आए. सलमान को देखते ही कई फोटोग्राफर तस्वीरें खींचने के लिए उनकी कार के नजदीक चले गए. ये देखकर सलमान खान भड़क गए और अपनी कार में बैठने से पहले वे पैप्स को आंखे दिखाते हुए बोले 'पीछे हटो सब.' 

वीडियो हो रहा वायरल

मीडिया पर भड़कने का सलमान खान का तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कई फैंस ने एक्टर का सपोर्ट कर रहे है और कहा है कि पैप्स को इतना ज्यादा स्टार्स को परेशान नहीं करना चाहिए. वहीं कई लोगों को सलमान का ये अंदाज पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Sheikh Birthday: संजीदा शेख ने अपने कर्वी फिगर का खोला राज, डिनर टेबल के सामने इस चीज को रखने की सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़