गैंगस्टर के निशाने पर सलमान खान, गोल्डी बराड़ ने इस बार खुलेआम दी धमकी

सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. अब फिर से गैंगस्टर गोल्ड बराड़ ने दबंग खान निशाने पर लेते हुए कहा है कि सुपरस्टार उसके निशाने पर है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2023, 05:07 PM IST
  • सलमान खान को खुलेआम मिली धमकी
  • गोल्डी बराड़ ने इंटरव्यू में कह दी ऐसी बात
गैंगस्टर के निशाने पर सलमान खान, गोल्डी बराड़ ने इस बार खुलेआम दी धमकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. कनाडा में छिपे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अब फिर सलमान को धमकी देते हुए कहा है वह उन्हें जरूर मारेगा. पिछले कुछ समय से लगातार सुपरस्टार को इस तरह की धमकियां दी जा रही हैं. इस बात की जानकारी सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए इंटरव्यू के दौरान दी है.

जब मौका मिलेगा Salman Khan को मारूंगा- बराड़

गोल्डी ने कहा, 'जब भी मुझे मौका मिलेगा मैं सलमान खान को जरूर मारूंगा.' उसका कहना है कि सलमान उसकी हिट लिस्ट में हैं. गैंगस्टर ने कहा, 'जब भी मौका मिलेगा, हम उसे मार डालेंगे.' बता दें कि गोल्डी बराड़ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड हैं.

सलमान खान ने नहीं मांगी माफी

अब गोल्डी बराड़ ने कहा है, 'भाई साहब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उसे बताया था कि सलमान खान ने माफी नहीं मांगी है. बाबा सिर्फ तभी दया दिखाते हैं जब कोई उस माफी के काबिल होता है.' गोल्डी बराड़ से पहले लॉरेस बिश्नोई ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान को जान से मारना उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा लक्ष्य है.

700 से ज्यादा शूटर गैंग में

जांच एजेंसी NIA के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में इस समय 700 से ज्यादा शूटर्स हैं. एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में बताया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या और कई हाई प्रोफाइल केसेस में यही गैंग मास्टरमाइंड रहा है. इसके बाद लगातार सलमान खान को मिल रही धमकियों के कारण उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

कनाडा पुलिस को है गोल्डी बराड़ की तलाश

गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई इस समय पुलिस की कस्टडी में है. वहीं, गोल्डी बराड़ पर कनाडा पुलिस ने इनाम रखा हुआ है, जबकि इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- अरिजीत सिंह ने इस खास वजह से गाया 'पसूरी' रीमेक, बोले- 'थोड़ी गालियां खा लेंगे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़