मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन! सलमान खान के firing case के और आरोपी की हुई गिरफ्तारी

Salman Khan house firing case: मुंबई पुलिस ने अप्रेल मैं सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के सिलसिले में एक नया मामला दर्ज कर लिया है धमकी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है. अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 04:39 PM IST
    • सलमान खान को धमकी देने वालों पर अपडेट
    • मुंबई साउथ साइबर पुलिस का बड़ा एक्शन
मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन! सलमान खान के firing case के और आरोपी की हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली: Salman Khan house firing case: बॉलीवुड के भाईजान के बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उनको जान से मारने की साजिश रचने के मामले में मुंबई साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है. 

चैनल पर किया था वीडियो अपलोड

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बनवारीलाल लटुरलाल गुर्जर ने कथित तौर पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने कहा था कि लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और गिरोह के अन्य सदस्य मेरे साथ हैं. मैं सलमान खान तो मारने जा रहा हुं क्योंकि उसने अभी तक माफी नहीं मांगी है. आरोपी ने राजस्थान में हाइवे पर ये वीडियो बनाया औक चैनल पर अपलोड कर दिया. 

राज्सथान से हुई आरोपी की गिरफ्तारी

मामल को देखते हुए सायबर पुलिस ने 506(2), 504, 34 IPC के साथ IT एक्ट 66 (D) के अंतर्गत ये मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान गई हुई थी. पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से बनवारीलाल गुर्जर (25) नाम के व्यक्ति को अरेस्ट किया है. 

अप्रैल में हुई थी फायरिंग की घटना

बता दें कि फायरिंग की घटना अप्रैल के महीने में हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी. इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर कई सारे सवाल खड़े हो गए थे.  हालांकि घटना के कुछ घंटो बाद ही आरोपियों की अरेस्ट कर लिया गया था. पुलिस इस केस में लगातार कार्रवाई कर रही है और मामले की जांच अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan Daughter pic: 'फादर्स डे' पर वरुण धवन ने दिखाई बेटी की पहली झलक, पोस्ट के कैप्शन ने जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़