Salman Khan BDay: सलमान खान को देख बेकाबू हुए फैंस, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Salman Khan Birthday Special: सलमान खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई है. भाईजान ने भी बालकनी में आकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 10:12 PM IST
  • सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भारी भीड़ दिख रही है
Salman Khan BDay: सलमान खान को देख बेकाबू हुए फैंस, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार, भाईजान, दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) मंगलवार को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर की मशहूर हस्तियों की ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. सलमान के चाहने वालों के लिए तो उनका बर्थडे किसी त्योहार से कम नहीं होता. ऐसे में हर साल दुनियाभर के कोने-कोने से लोग उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पहुंचते हैं और उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. इस बार भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर का नजारा कुछ ऐसा ही रहा.

Salman Khan को देखने के लिए उमड़ी भीड़

सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए भारी भीड़ उनके घर के उमड़ पड़ी. कुछ देर पहले सलमान ने अपनी बालकनी में आकर फैंस को अपनी झलक दिखाई. उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया भी अदा किया.

अब सलमान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उनके घर के बाहर मौजूद भीड़ को देखकर हर कोई हैरान है. फैंस का जमावड़ा इतना है कि वहां मौजूद पुलिस भी इन्हें काबू नहीं कर पा रही है.

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान को बालकनी में देख फैंस की भीड़ भी बेकाबू हो गई है. ऐसे में पुलिस को सख्ती से कदम उठाते हुए लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, इस दौरान किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन अफरा-तफरी मच गई.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं सलमान खान

दूसरी तरफ सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके बाद एक्टर 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगे. वहीं, एक्टर को शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' और रितेश देशमुख की मराठी फिल्म 'वेड' में कैमियो रोल में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद की सिजलिंग अदाओं ने किया फैंस को मदहोश, चेहरे पर टिक गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़