सलमान खान को नहीं मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

बॉम्बे हाई कोर्ट ने सलमान खान की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. साथ ही कोट ने सलमान को राहत देने से इंकार कर दिया है. बता दें कि अगस्त महीने में सलमान ने अपने पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ याचिका दायर करते हुए उनपर भड़काउ सोशल मीडिया पोस्ट करने का इल्जाम लगाया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 03:46 PM IST
  • आखिर कब खत्म होंगी सलमान खान की मुश्किलें
  • सलमान पर पड़ोसी ने किया था मानहानि का केस
सलमान खान को नहीं मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सलमान खान की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. साथ ही कोट ने सलमान को राहत देने से इंकार कर दिया है. जज ने पनवेल में सलमान के फार्म हाउस के बगल में रहने वाले केतन कक्कड़ के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे में अंतरिम राहत देने से इनकार किया है.

फिर चर्चा में आए सलमान

बता दें कि अगस्त महीने में सलमान ने अपने पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ याचिका दायर करते हुए उनपर भड़काउ सोशल मीडिया पोस्ट करने का इल्जाम लगाया था. एक्टर ने मामले में बॉम्बे सेशल कोर्ट द्वारा पारित आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. सेशन कोर्ट से भी सलमान खान को कोई राहत नहीं मिली थी.

जानिए क्या है पूरा मामला

सलमान खान ने कुछ महीने पहले मुंबई के मलाड निवासी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. केतन के पास पनवेल में सलमान के फार्म हाउस के बगल में एक पहाड़ी जमीन है. सलमान का आरोप है कि केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्हें बदनाम किया था और उनके खिलाफ कई ऐसी पोस्ट डाली थी जो भड़काऊ और अपमानजनक थी.

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

बता दें कि केतन ने सलमान खान पर अपने फार्महाउस में गैरकानून काम करने के झूठे आरोप लगाए थे. इस मामले में केस चल रहा है. फिलहाल फैसला सुरक्षित रख लिया गया है. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म 'कभी जान कभी भाई' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह यशराज बैनर की फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने एथनिक लुक में भी किया मदहोश, ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया डिजाइनर ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़