क्या आपने देखा सलमान खान का ये डांस वीडियो? मां सलमा संग ठुमके लगाते आए नजर

सलमान खान ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. ऐसे में एक्टर की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान को मां सलमा संग देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 02:59 PM IST
    • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
    • मां सलमा संग डांस करते दिखे सलमान
क्या आपने देखा सलमान खान का ये डांस वीडियो? मां सलमा संग ठुमके लगाते आए नजर

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) बीते बुधवार, 27 दिसंबर को 58 साल के हो गए हैं. इस मौके पर देश के कोने-कोने से फैंस 'भाईजान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर के बाहर पहुंचे थे. सलमान अपने इस खास दिन को परिवार के साथ अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही सेलिब्रेट किया है. वहीं, उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

सलमान का वीडियो हुआ वायरल

इसी बीच सलमान का एक और प्यारा सा वीडियो सामने आया है. इसमें सलमान अपनी मां सलमा खान संग थिरकते दिखाई दे रहे हैं. दोनों को गैलेक्सी अपार्टमेंट में 'चीप थ्रिल्स' गाने पर डांस कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वीडियो में सलमान मां को हग करते हुए उनके सिर पर प्यार से किस करते हैं. कहा जाता है कि सुपरस्टार अपनी मां के बेहद करीब हैं. वह अपनी हर बात मां के साथ जरूर शेयर करते हैं.

2019 का है वीडियो

हालांकि, बता दें कि एक्टर का ये वीडियो 2019 का है. यहां सलमा खान फ्लोरल प्रिंट वाला गाउन पहने हुए नजर आ रहे हैं. अब सलमान के जन्मदिन के बाद अब फिर से उनका ये वीडियो वायरल होने लगा है. फैंस एक्टर पर प्यार लुटाते हुए उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

करण जौहर की फिल्म में दिख सकते हैं सलमान खान

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'टाइगर 3' में देखा गया था. इस फिल्म में एक फिर कटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखे थे. अब खबर आ रही है कि एक्टर को जल्द ही करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में देखा जाने वाला है. हालांकि, फिलहाल इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- शादी के 14 साल बाद टूटने की कगार पर पहुंचा ईशा कोप्पिकर का रिश्ता, बेटी संग पहुंचीं पेरेंट्स के घर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़