राणा दग्गुबाती और दुलकर सलमान एक साथ आएंगे नजर, इस दिन Netflix पर होगा धमाका

एक्टर राणा दग्गुबाती और सलमान दुलकर फैंस के लिए खुशखबरी है. दोनों एक साथ कांथा में नजर आएंगे. 4 अगस्त को यह डॉक्यू-ड्रामा सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 06:02 PM IST
  • राणा-दुलकर सलमान आएंगे एक साथ
  • Netflix पर रिलीज होगी सीरिज
 राणा दग्गुबाती और दुलकर सलमान एक साथ आएंगे नजर, इस दिन Netflix पर होगा धमाका

नई दिल्ली: एक्टर राणा दग्गुबाती और दुलकर सलमान आगामी बहुभाषी फिल्म 'कांथा' में साथ काम करते नजर आएंगे. स्पिरिट मीडिया के फाउंडर राणा ने दुलकर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा, "स्पिरिट मीडिया में, हम हमेशा अनूठी और आकर्षक कहानियों की तलाश में रहते हैं, और 'कांथा' निस्संदेह उस दृष्टिकोण पर फिट बैठती है."

एक साथ आएंगे राणा और सलमान 
"दुलकर और वेफरर फिल्म्स के साथ काम करना और एक शानदार निर्देशक सेल्वमणि सेल्वराज से अनुभव प्राप्त करना वास्तव में फायदेमंद है और मेरे दोस्त दुलकर के लिए यह उनके लाखों प्रशंसकों के साथ उनका जन्मदिन मनाने के लिए टीम की ओर से एक शानदार उपहार है." 'कांथा' में दुलकर को पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में दिखाया जाएगा. 

4 अगस्त को होगा टेलीकास्ट 
इस बहुप्रतीक्षित परियोजना का निर्देशन सेल्वमणि सेल्वराज द्वारा किया जाएगा, जिनकी आगामी परियोजना 'द हंट फॉर वीरप्पन' नामक एक अंतरराष्ट्रीय डॉक्यू-ड्रामा सीरीज 4 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. उन्होंने 'लाइफ ऑफ पाई' में ऑस्कर विजेता निर्देशक एंग ली को भी असिस्ट किया था.

दुलकर ने कही ये बात 
वेफरर फिल्म्स के संस्थापक दुलकर ने कहा, "'कांथा' मेरे दिल के बेहद करीब है और जिस दिन से मैंने इसकी कहानी सुनी है, मैं इसे जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि यह भारतीय सिनेमा में देखी गई किसी भी चीज से अलग है." "स्पिरिट मीडिया के साथ इसका निर्माण करना और अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक को निभाना निश्चित रूप से एक रोमांचक यात्रा है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं."

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़